बीजेपी के दो सांसदों में खिंची तलवारें,अब रामकृपाल यादव ने निशिकांत दूबे पर किया पलटवार

बीजेपी के दो सांसदों में खिंची तलवारें,अब रामकृपाल यादव ने निशिकांत दूबे पर किया पलटवार

PATNA: संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को लेकर बीजेपी के हीं दो सांसद के बीच जंग और तेज हो गई है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव और गोड्डा के सांसद निशिकांत दूबे आमने-सामने आ गए हैं। बीते 24 घंटे में एक के बाद एक बयान के बाद दोनों के बीच तलवारें खीच गई है.पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान में पाटलिपुत्र से सांसद रामकृपाल यादव ने निशिकांत दुबे के सवाल पर जवाब देते हुए कहा है कि निशिकांत दुबे जिन बातों को रख रहे हैं वह कुतर्क से अधिक कुछ भी नहीं है. 

रामकृपाल यादव ने एक एक कर सभी सवालों के जवाब दिए हैं. रामकृपाल ने साफ़ किया है कि संपूर्ण क्रांति बिहार से दिल्ली जाने वाली दूसरी सबसे महत्वपूर्ण ट्रेन है. जिसे कही शिफ्ट करने पर विचार नहीं हो सकता.  रामकृपाल यादव ने उनसे साफ कहा है कि अगर वह चाहते हैं कि कोई ट्रेन उनके क्षेत्र से भी चले तो वह रेलवे से मांग करे. अगर उनको सांसदों का साथ चाहिए तो बिहार के भी सांसद इसमें सहयोग करेंगे लेकिन कहीं से यह कहना की संपूर्ण क्रांति को उनके क्षेत्र मधुपुर से खोला जाये ये सही नहीं है. 


रामकृपाल यादव ने अपने बयान में कहा कि इस मांग के बाद जनता में आक्रोश है जिसके बाद  8 सांसदों ने रेलवे की बैठक में इस बात का प्रस्ताव रखा कि जो मांग संपूर्ण क्रांति के संदर्भ में की जा रही हो सही नहीं है. अगर ऐसा होता है तो लोगों की जन भावना पर इसका असर पड़ेगा. 

गौरतलब है कि पटना से नई-दिल्ली जाने वाली संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को पटना की बजाए मधुपुर से खोलने को लेकर बीजेपी के सांसद निशिकांत दूबे ने उक्त ट्रेन को मधुपुर तक विस्तारित करने को लेकर रेल मंत्रालय को पत्र लिखा है. सांसद के पत्र के बाद विभागीय कार्रवाई भी शुरू हो गई है.इसी बीच सांसद निशिकांत दूबे के संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस को मधुपुर ले जाने के विरोध में बिहार के कई सांसदों ने रेलवे अधिकारियों से बातचीत की थी. पाटलिपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने कहा है कि वे किसी भी कीमत पर ट्रेन को मधुपुर नहीं ले जाने देंगे. हर कीमत पर इस कदम का विरोध करेंगे और रेल मंत्री से मिलेंगे.अपरोक्ष रूप से रामकृपाल यादव ने निशिकांत दूबे पर निशाना भी साधा था जिसके बाद गोड्डा सांसद ने बयान जारी कर रामकृपाल यादव पर हमला बोला था. 

Find Us on Facebook

Trending News