भाजपा नेता की हत्या पर भड़के सम्राट चौधरी, बिहार में अब गुंडों की सरकार, नेतृत्वकर्त्ता ही बोलते हैं गुंडों वाली बोली

भाजपा नेता की हत्या पर भड़के सम्राट चौधरी, बिहार में अब गुंडों की सरकार, नेतृत्वकर्त्ता ही बोलते हैं गुंडों वाली बोली

पटना. बिहार विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि बिहार में अब गुंडों की सरकार है. नेतृत्वकर्त्ता ही गुंडों वाली बोली बोल रहे हैं. इससे बड़ा दुर्भाग्य बिहार का क्या होगा. समस्तीपुर में भाजपा के एक नेता की पिछली रात गोली मारकर हत्या होने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि राज्य में किस कदर गुंडे हावी हैं. महागठबंधन सरकार बनने के बाद से ही राज्य में ऐसे लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है. 

उन्होंने कहा कि अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए राजद के नेता सीबीआई और ईडी का गलत इस्तेमाल होने का आरोप लगा रहे हैं. लालू यादव को चारा घोटाले में सबसे पहली बार 1996 में जब सीबीआई ने जेल भेजा था उस समय केंद्र में देवेगौड़ा की सरकार थी. लालू भी उसी पार्टी के सदस्य थे. ऐसे में भाजपा पर सीबीआई का दुरूपयोग करने का आरोप लगाना पूरी तरह बेबुनियाद है. 

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव के खिलाफ जदयू नेता ललन सिंह और मौजूदा समय में राजद में शामिल शिवानंद तिवारी ने ही सीबीआई को दस्तावेज उपलब्ध कराया था. भाजपा सांसद सुशील मोदी उसी की याद दिला रहे हैं. ललन और तिवारी के दस्तावेज के कारण ही लालू यादव के चारा घोटाले का राज खुला और वे जेल गए. ऐसे में भाजपा पर किसी केंद्रीय एजेंसी का दुरूपयोग का आरोप लगाना हैरान करता है. 

उन्होंने कहा कि यह मामला तो तब से चल रहा है जब वे लोग हाफ-पेंट पहनते थे. इसके पहले भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने पीएम मोदी के मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ को सुना. उन्होंने कहा कि यह बेहद प्रेरणादायक रहा. 


Find Us on Facebook

Trending News