बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ममता बनर्जी पर बरसे सम्राट चौधरी, कहा - बंगाली अस्मिता की बात करनेवाली अपनी सांसद के बयान पर चुप क्यों

ममता बनर्जी पर बरसे सम्राट चौधरी, कहा - बंगाली अस्मिता की बात करनेवाली अपनी सांसद के बयान पर चुप क्यों

PATNA : विवादित डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर को लेकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने जिस तरह से विवादित बयान दिया था, उसके बाद देश भर में हिन्दू संगठनों द्वारा उन पर निशाना साधा जा रहा है। वहीं इस पूरे मामले में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने बयान से किनारा किया है, उसके बाद अब भाजपा नेताओं के निशाने पर बंगाल की सीएम भी आ गई हैं। उनका कहना है कि टीएमसी सांसद पर पार्टी की तरफ से किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करना बताता है कि यह टीएमसी का बयान है और इससे जानबूझकर हिन्दू संगठनों की भावना को ठेस पहुंचाने का काम किया जा रही है।

आज विवादित पोस्टर को लेकर महुआ मोइत्रा के बयान पर बिहार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि टीएमसी प्रमुख सिर्फ बंगाली अस्मिता का दिखावा करती हैं, यह बात साबित हो गई है। उनकी सांसद हिन्दूओं का भावनाओं को भड़काने वाला बयान देती हैं और ममता बनर्जी इस पर चुप हैं। जो बताता है कि वह उनके बयान का समर्थन कर रही है। मां काली को लेकर इस तरह की टिप्पणी करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। जो लोग हमारी धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. उन्हें जनता सही तरीके से जवाब देगी, यह पूरा भरोसा है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें मां काली की वेशभूषा में एक एक्ट्रेस को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया था। जिस पर काफी विवाद हो रहा था। वहीं टीएमसी सांसद ने इस पोस्टर का समर्थन करते हुए कहा कि उनके लिए मां काली मांस और मदिरा का सेवन करनेवाली देवी हैं। हम उन्हें इसी रूप में पूजते हैं। इसलिए पोस्टर में कुछ भी गलत नहीं है।


Suggested News