बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में लालू यादव पर जमकर बरसे सम्राट चौधरी, कहा पानी ढोनेवाले बेटे को बना दिया डिप्टी सीएम

सीतामढ़ी में लालू यादव पर जमकर बरसे सम्राट चौधरी, कहा पानी ढोनेवाले बेटे को बना दिया डिप्टी सीएम

SITAMARHI : सीतामढ़ी लोकसभा से जदयू प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा में पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी मंच से विपक्षियों पर जमकर बरसे। संविधान बनने पर चर्चा करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा की देश के संविधान को अब मोदी जी क्या बाबा साहेब अंबेडकर भी आ जाए तो बदल नही सकते है। भाजपा जब जब सरकार में आई है आरक्षण देने का काम की है। 

इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की कुछ लोगो के लिए आरक्षण सिर्फ अपने परिवार के लिए होता है। अपने कार्यकाल में लालू यादव ने किसी जाति को आरक्षण नहीं दिया। लेकिन भाजपा जब जब सरकार में आई आरक्षण दिया।

उन्होंने लालू यादव पर तंज कसे हुए कहा की दूसरे के लिए आरक्षण का मतलब होता है की मैं हटूंगा तो मेरी पत्नी मुख्यमंत्री बनेगी। इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा की लालू जी का बेटा क्रिकेट नही खेल पाया, तो पानी ढोता था। तो पानी ढोने वाले को उपमुख्यमंत्री बना दिया। पत्नी को मारने वाले दूसरे बेटे को मंत्री बना दिया। इस दौरान उन्होंने उनकी पुत्री मीसा भारती और रोहणी आचार्य पर भी जमकर बरसे। 

उन्होंने कहा की रोहणी आचार्य को ट्यूरिस्ट बेटी बताते हुए कहा की सिंगापुर से सीधे छपरा के चुनाव में आई है। जो की सबों को गाली देने का काम कर रही है। उन्होंने कहा की रोहणी ने चिराग पासवान के माता पिता, सम्राट चौधरी के परिवार, मांझी जी के परिवार को गाली देने का काम किया है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News