सम्राट चौधरी ने एक बार फिर जदयू पर साधा निशाना, कहा- उपचुनाव में भाजपा की वजह से मिली जीत

सम्राट चौधरी ने एक बार फिर जदयू पर साधा निशाना, कहा- उपचुनाव में भाजपा की वजह से मिली जीत

पटना. बिहार में विधानसभा उपचुनाव समाप्त हो जाने के बाद भी सियासी बयानबाजी नहीं रुकी है. नया बयान नीतीश सरकार में मंत्री और बेजीपी नेता सम्राट चौधरी का है. उन्होंने अपने ही गठबंधन दल जदयू पर उपचुनाव को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भाजपा की वजह से जदयू को जीत मिली है. साथ ही बीजेपी नेताओं ने उपचुनाव में प्रचार कर जदयू प्रत्याशी को जीत दिलवाया है. बता दें कि बिहार में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुआ है, जिसमें दोनों सीट पर जदयू को जीत मिली है.

हाजीपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बिहार सरकार में मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि उपचुनाव में पूरी तरह बीजेपी के लोगों ने एनडीए को जिताने का काम किया. बीजेपी के ही सहयोग से जेडीयू चुनाव में जीती है. चाहे वह तारापुर हो या कुशेश्वरस्थान दोनों जगह बीजेपी ने मदद की है. उन्होंने कहा कि चुनाव में एनडीए को इसलिए जीत मिला है, क्योंकि एनडीए पूरी तरह से एकजुट था. जबकि महागठबंधन बिखरा हुआ था.

पहले भी जदयू पर बोल चुके हैं हमला

बता दें कि इससे पहले भी सम्राट चौधरी जदयू और सीएम नीतीश कुमार को लेकर हमला बोल चुके हैं. उन्होंने अगस्त में बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक दौरान कहा था कि हमे मजबूरी में जदयू के साथ चलना पड़ रहा है. यदि बिहार में 2015 के विधानसभा चुनाव भाजपा जीत जाती तो जदयू से गठबंधन करने की जरूरत नहीं पड़ती. साथ ही चौधरी ने कहा था कि जब तक बीजेपी अकेले बहुमत में नहीं आती तब तक बिहार में बहुत सुधार करना संभव नहीं है. उन्होंने कहा था कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को कोशिश करनी चाहिए कि पार्टी 2025 में अकेले बहुमत में आए....




Find Us on Facebook

Trending News