इस दीवाली आखिर क्यों दी संजय दत्त ने पत्रकारों को गाली

इस दीवाली आखिर क्यों दी संजय दत्त ने पत्रकारों को गाली

N4N DESK: बॉलीवुड सितारों ने बड़ी धूम धाम से दिवाली पर्व मनाया. जश्न की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसी बीच बाबा यानी संजय दत्त का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें संजय दत्त बॉलीवुड के सीनियर ऐक्टर्स, फोटोग्राफर को कुछ ऐसा कहते हैं जो उनके फैन्स को पसंद ना आए.

पत्नी मान्यता एवं बच्चों के साथ संजय दत्त 

दिवाली की रात जहां बॉलीवुड के एक्टर्स पर्व को बड़ी धूम धाम से मना रहे थे, तो संजू बाबा के घर भी कम रौनक नहीं थी. दिवाली के मौके पर संजय दत्त ट्रेडिशनल नेवी ब्लू आउटफिट में नजर आए. साथ में पत्नी मान्यता एवं बच्चे इकरा और शहरान भी थे . घर से बाहर फोटो क्लिक के लिए संजय अपने परिवार के साथ खड़े होते हैं. फोटोग्राफर्स संजू बाबा को बार-बार कैमरे की ओर देखने की अपील करते रहते हैं, लेकिन एक्टर कभी नीचे जमीन की ओर, कभी बच्चों की ओर तो कभी सामने की तरफ देखते रहते हैं.

 इसी दौरान संजय दत्त अपनी बेटी को फोटोग्राफर्स को कुछ बोलने को कहते हैं जिससे वह रूठ जाती हैं. और फिर पूरा परिवार घर के अंदर चला जाता है. थोड़ी देर बाद संजू बाबा वापस बाहर आते हैं पर इस बार वो थोड़े चिड़चिड़े नजर आते हैं. बाबा फोटोग्राफर्स के लगातार फोटो खींचने की वजह से इरीटेट हो जाते हैं और उन्हें वहां से जाने को भी कह देते हैं.  इसके बाद भी जब वे नहीं जाते तो संजय भड़क जाते हैं. चढ़ी आखों और लड़खड़ाती जुबान के साथ संजय फोटोग्राफर्स को गाली देते हुए कहते हैं कि अबे #&%@  तुम्हारे घर में दिवाली नहीं है क्या?  संजय दत्त फोटोग्राफर्स को गाली देते हुए कहते हैं कि घर जाओ ना. तुम्हारे घर पर दिवाली नहीं है क्या? यही नहीं, संजय दत्त फोटोग्राफर्स के बॉस को भी गालियां देते हैं. हो सकता है कि संजय के इस बर्ताव की वजह उनका नशे में होना हो. गाली देने के बाद संजय के घर के बाहर की लाइट्स ऑफ कर दी जाती है

Find Us on Facebook

Trending News