बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम में स्टेशन डायरी मेंटेन किए बिना छोड़ा गया बालू लदा ट्रैक्टर, वीडियो बनाकर एसआई ने किया वायरल, पढिये पूरी खबर

सासाराम में स्टेशन डायरी मेंटेन किए बिना छोड़ा गया बालू लदा ट्रैक्टर, वीडियो बनाकर एसआई ने किया वायरल, पढिये पूरी खबर

SASARAM : सासाराम में नगर थाना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बालू के साथ जप्त ट्रैक्टर को कुछ पुलिसकर्मी छोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर नगर थाना के मालखाना प्रभारी चिल्ला-चिल्ला कर ट्रैक्टर को भागने से रोक रहे हैं। यह वीडियो आज यानी गुरुवार का ही बताया जाता है। 


वायरल वीडियो में नगर थाना में पदस्थापित मालखाना प्रभारी सब-इंस्पेक्टर गौतम कुमार थाने से ले जा रहे ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उनका मदद अन्य पुलिसकर्मी नहीं कर रहे हैं। वह वीडियो में चिल्ला रहे हैं कि उनके अधीन जप्त कर रखे गए ट्रैक्टर को कुछ पुलिसकर्मी के सांठगांठ से भगाया जा रहा है। चुकी इस वायरल वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता हैं। लेकिन वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस प्रकार वह बालू वाले ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास करते हुए दौड़ रहे हैं। साथ ही ट्रैक्टर चालक को पकड़ने के लिए अन्य पुलिसकर्मियों को कह रहे हैं। लेकिन उनकी कोई नहीं सुन रहा हैं। वह भागते-भागते थानाध्यक्ष के कमरे में भी जाते हैं। उसका भी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

बताया जाता है कि नगर थाना के मालखाना प्रभारी सब- इंस्पेक्टर गौतम कुमार खुद वीडियो बनाकर सब जगह वायरल कर रहे हैं। जिसमें आरोप लगा रहे हैं कि थानाध्यक्ष सहित कुछ अन्य पुलिसकर्मी थाने में जप्त गाड़ी को बिना स्टेशन डायरी में अंकित किए उसे छोड़ रहे हैं। जिससे उनकी नौकरी पर खतरा हो सकता है। 

बता दें कि पिछले 2 दिनों से नगर थानाध्यक्ष तथा मालखाना प्रभारी के बीच विवाद चल रहा है। जिसको लेकर मालखाना प्रभारी ने जिला न्यायालय में थानाध्यक्ष के खिलाफ एक सनहा भी दर्ज कराया हैं। वहीं थानाध्यक्ष द्वारा भी नगर थाने में हंगामा करने पर 9 दिसंबर को ही मालखाना प्रभारी पर सनहा दर्ज किया जा चुका है। पूरे प्रकरण की जांच डीएसपी डॉ. नवजोत सिमी को सौंपा गया है। फिलहाल यह वीडियो सासाराम तथा आसपास के इलाके में वायरल हो रहा है। 

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News