बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालू माफिया का हौंसला बुलंद : खनन विभाग के अधिकारी पर किया हमला 2 गाड़ी क्षतिग्रस्त 3 पुलिसकर्मी घायल

बालू माफिया का हौंसला बुलंद : खनन विभाग के अधिकारी पर किया हमला 2 गाड़ी क्षतिग्रस्त 3 पुलिसकर्मी घायल

NAWADA : नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के आदर्श गांव खनवां में बालू माफियाओं का पूरी तरह हौसला बुलंद हैं। जहां गुरुवार को खनन विभाग के अधिकारी अपनी टीम के साथ बालू माफिया पर कब्जा जमाने के लिए पहुंचे थे। उसी दौरान बालू माफिया ने खनन विभाग के अधिकारी व उनकी टीम पर जोरदार हमला कर दिया। जिसमें 3 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये। वहीं खनन विभाग के दो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। 

मामले में बताया गया कि जैसे ही खनन विभाग के अधिकारी गांव में छापामारी करने पहुंचते हैं। अचानक बालू माफियाओं के द्वारा खनन विभाग के अधिकारी पर हमला कर दिया। जिससे बाल बाल बचे खनन विभाग के इंस्पेक्टर अमित कुमार को माफियाओं ने खदेड़ दिया। जहां पर वह अपनी जान बचाकर भागे वहीं उनके साथ रहे पुलिसकर्मी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों पुलिसकर्मी को अस्पताल में इलाज कराया गया। 

नरहट थाना प्रभारी सरफराज इमाम ने बताया कि दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर माफियाओं को खदेड़ा गया। और वहां पर मौजूद रहा दो ट्रैक्टर को भी जब्त कर थाना लाया गया है। पुलिस पर हमला हुआ गाड़ी का तोड़फोड़ करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि 3 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

खनन विभाग के इंस्पेक्टर अमित कुमार के गाड़ी का कारी क्षतिग्रस्त हुआ है। बता दें कि माफियाओं के द्वारा पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की गई है उसी दौरान पुलिस की गाड़ी को भी छतिग्रस्त पहुंचाया गया है।


Suggested News