संदिग्ध अवस्था में दो लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी

संदिग्ध अवस्था में दो लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी

झारखण्ड: कॉलोनी में तेज बदबू आने लगी तो लोगों ने सोचा कि कोई जानवर मर गया है. सोर्स को खोजते-खोजते वे एक घर के सामने रुके, जहां से बदबू आ रही थी. पुलिस को बुलाकर दरवाजा तुड़वाया गया तो अंदर दो नानी-नाती की डेड बॉडी पड़ी थीं जो पूरी तरह सड़-गल चुकी थीं. 

यह घटना झारखंड के जमशेदपुर शहर की है. जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के एक घर में गुरुवार को दो डीकंपोज बॉडी मिली. दोनों की पहचान नानी और नाती के रूप में हुई. रात को जेम्को इलाके में काफी तेज बदबू आने लगी तो लोगों ने सोचा कि किसी जानवर की मौत के बाद बदबू आ रही है लेकिन जब उस इलाके के लोग एक घर के पास पहुंचे तो उनको लगा कि घर के भीतर से गंध आ रही है.


इस घटना की सत्यता के लिए स्थानीय लोग और पुलिस ने मिल कर दरवाजा तोड़कर देखा तो पता चला कि ये शव नानी सावित्री देवी (65) और उसके नाती विजय कुमार (16) के हैं. यह दोनों डेड बॉडी पूरी तरह से डीकंपोज हो गई थीं.

पुलिस ने बताया कि बॉडी 4 से 5 दिन पुरानी हैं. रात और तेज बदबू के कारण पुलिस को बॉडी रेस्‍क्‍यू करने में काफी दिक्‍कत हुई. टेल्‍को थाना प्रभारी मिथिलेश तिवारी ने बताया कि शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दि‍या है और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल, मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस के अनुसार, मामला संदिग्ध है. जांच होगी तो पता चल पाएगा आखिर इस मौत के पीछे की वजह क्‍या है.

Find Us on Facebook

Trending News