Bihar Crime News : संदिग्ध परिस्थिति में मिला छः वर्षीय बालक का शव, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News : संदिग्ध परिस्थिति में मिला छः वर्षीय बालक का शव, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर : बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के भरखर गांव के बधार में गुरुवार की सुबह गेहूं के खेत में एक छः वर्षीय बालक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मृतक बालक का शव मिलने के बाद मृतक की मां रीना देवी ने अपने दूसरे पति द्वारा हत्या किए जाने की बात पुलिस को लिखित रूप से बताई है मृतक बालक महिला के पहले पति यूपी के दिलदारनगर के फुल्ली गांव निवासी राजन शर्मा का पुत्र आदिल विश्वकर्मा बताया जा रहा है. मृतक बालक की मां ने बताया कि बालक पिछले होली के दिनों से अपने ननिहाल भरखर से लापता हो गया था. बताया जा रहा है कि लापता युवक की गुमशुदगी को लेकर पिछले दिनों मृतक की मां मोहनिया थाने में आवेदन देने के लिए गई थी. लेकिन पुलिस द्वारा आवेदन मिलने की पुष्टि नहीं की जा रही है.वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर आगे की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है. 

पुलिस बारीकी से मामले की जांच में जुट गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह गांव के बधार में पश्चिमी छोर पर गेहूं के खेत में कटनी करने गई महिला ने एक बालक का शव देखा गया. गांव में शव मिलने की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई आनन फानन में परिजनों ने वहां पहुंच कर देखा तो होली के दिनों से लापता बालक का शव देखकर परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी. इस घटना से पूरे गांव सहित पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. बालक का शव मिलने के बाद परिजनों द्वारा इसकी जानकारी मोहनिया पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंचे मोहनिया थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव  दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए जिसके बाद शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया इस दौरान बालक की हुई मौत के मामले में मृतक बालक की मां रीना देवी ने मोहनिया थाने में लिखित रूप से अपने दूसरे पति द्वारा हत्या किए जाने को लेकर दिए गए आवेदन में कहा है कि उसकी पहली शादी दिलदारनगर के फुल्ली गांव निवासी राजन शर्मा के साथ हुई थी शादी के प्रथम विवाह से दो बच्चे हैं जिसमें 6 वर्षीय आदिल विश्वकर्मा एवं एक पुत्री शिवानी कुमारी हुई है. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी में परिवारिक प्रताड़ना और घरेलू हिंसा के वजह से शादी टूट गई थी.

इसके बाद महिला के परिजनों ने 11 मई सन 2019 में भभुआ जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के दुलहरा गांव निवासी 30 वर्षीय राजधानी शर्मा के साथ महिला की शादी कर दिया गया. महिला ने पुलिस को बताया है कि दूसरे विवाह में भी उसके पति द्वारा उसके साथ मारपीट घरेलू नुक्सा तथा प्रताड़ित किया जाता था और उसके पति द्वारा उसके बेटे आदिल विश्वकर्मा को हमेशा मारा पीटा जाता था.बीते होली के दिन उसके दूसरे पति राजधानी शर्मा अपने ससुराल भरखर गांव पहुंच कर बालक को पैसा और चॉकलेट का लालच देकर शाम को अपने साथ ले गया. जिसके बाद गांव के बधार में गुरुवार की सुबह गेहूं के खेत में बालक का शव सड़े हुए हालत में शव को देखा गया. बहरहाल पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है हत्या कैसे हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. इस संबंध में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने घटना को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि भरखर गांव के बधार से एक बालक का शव बरामद किया गया है मृतक बालक की मां ने अपने दूसरे पति पर हत्या करने को लेकर आवेदन दिया है महिला की दो शादी हुई थी. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया गया है हत्या कैसे हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. वही उन्होंने बताया कि महिला की तरफ से गुमशुदगी का कोई आवेदन नहीं दिया गया था. पुलिस फ़िलहाल मामले की जांच में जुट गयी है.  

Find Us on Facebook

Trending News