बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोंच बीडीओ के मौत के बाद गुस्से में संघ, मुख्य सचिव को दिया अल्टीमेटम, मांग नही सुनी गई तो करेंगे हड़ताल

कोंच बीडीओ के मौत के बाद गुस्से में संघ, मुख्य सचिव को दिया अल्टीमेटम, मांग नही सुनी गई तो करेंगे हड़ताल

PATNA : गया के कोंच BDO राजीव रंजन मौत मामले में न्यायिक जांच की मांग उठी है. प्रखंड विकास पदाधिकारी संघ ने इस संबंध में मुख्य सचिव को पत्र लिखा है. पत्र में कहा गया है कि कोंच के BDO राजीव रंजन ने प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की है. उन्हें वरीय अधिकारियों द्वारा प्रताड़ित और मानसिक रूप से परेशान किया गया था. राजीव रंजन को तरह-तरह की यातना दी जाती थी.

लिहाजा संघ ने कहा है की पूरे मामले की न्यायिक जांच हो ताकि पूरी स्थिति स्पष्ट हो सके. संघ ने यह भी आरोप लगाया कि गया के डीएम घटना के 10 घंटे के बाद मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही प्रखंड विकास पदाधिकारी संघ ने मुख्य सचिव को 10 बिंदुओं का ज्ञापन भी सौंपा है.

प्रखंड विकास पदाधिकारी संघ ने मुख्य सचिव को लिखे पत्र में कहा है कि वरीय अधिकारी मीटिंग में गाली गलौज करते हैं. अपशब्दों का प्रयोग करते हैं और नौकरी से बर्खास्त कर देने की धमकी देते हैं. पूरे बिहार के BDO को तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता है.

अगर उनकी मांग को नहीं सुनी गई तो एक बार फिर संघ कड़े कदम उठाने को विवश होगा. समय सीमा में उनकी मांग को सुनी गयी तो वे लोग कलम बंद हड़ताल पर चले जाएंगे.

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Suggested News