बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के सदस्य मनोहर प्रसाद यादव के निधन पर संघ ने जताया शोक, श्रद्धांजली सभा का किया आयोजन

बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के सदस्य मनोहर प्रसाद यादव के निधन पर संघ ने जताया शोक, श्रद्धांजली सभा का किया आयोजन

PATNA : बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के जुझारू एवं कर्तव्यनिष्ठ सदस्य व कलानंद उच्च माध्यमिक विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक मनोहर प्रसाद यादव के निधन पर  संघ ने अपनी घोर संवेदना व्यक्त करते हुए इस दुख की घड़ी में परिवार के लोगों को सबलता प्रदान करने की कामना की है। 

वहीं बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के कार्यालय स्थित भवन में पटना प्रमंडल माध्यमिक शिक्षक संघ के सचिव चंद्र किशोर कुमार की अध्यक्षता में स्वर्गीय मनोहर प्रसाद यादव की आत्मा की शांति हेतु एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें संघ के कई पदाधिकारी व शिक्षक उपस्थित थे। 

इस दौरान सबों ने उनकी व्यक्तित्व, कृतित्व तथा प्रशासनिक क्षमताओं को याद करते हुए शिक्षा के क्षेत्र में किये गये उनके उल्लेखनीय उपलब्धियां को याद किया। वहीं उनकी आत्मा की शांति हेतु सबों ने दो मिनट का मौन रखा तथा उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। 

श्रद्धांजलि सभा में मुख्य रूप से पटना जिला के सचिव सुधीर कुमार, प्रेस प्रबंधक वामेश्वर शर्मा, राज्य पार्षद जयनंदन कुमार, संयुक्त सचिव पंकज कुमार, सुबोध कुमार,परीक्षा सचिव जितेंद्र कुमार, शैक्षिक परिषद के संयोजक कौशल कुमार, गौतम महात्मा, सुशील कुमार, आशुतोष कुमार, धीरेन्द्र उर्फ रिंकू शर्मा सहित काफी संख्या में शिक्षक उपस्थित थे।

गौरतलब है कि मनोहर प्रसाद यादव पटना जिला के सदर प्रखंड के सचिव व दारोगा राय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक नीतीश कुमार के पिता थे।

Find Us on Facebook

Trending News