इस क्रिकेटर ने की थी सानिया मिर्जा से छेड़छाड़, अब लगा 6 महीने का प्रतिबन्ध

इस क्रिकेटर ने की थी सानिया मिर्जा से छेड़छाड़, अब लगा 6 महीने का प्रतिबन्ध

N4N Desk: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इनदिनों अपने ससुराल पाकिस्तान में हैं और फ़िलहाल खेल से दूर है. सानिया ने अपने टैलेंट पर जो हासिल किया उसे हासिल करने में लोगो को सालो लग जाते है. सानिया के फैन ना केवल हिंदुस्तान में हैं बल्कि पाकिस्तान में भी सानिया को काफी इज़त दी जाती है और ऐसे में अगर इस स्टार प्लेयर से छेड़खानी का मामला सामने आता है तो नाराज़गी होना सही है.


बांग्लादेश में एक क्रिकेटर ने सानिया मिर्ज़ा से छेड़छाड़ की थी. ये सनसनीखेज खुलासा खुद शोएब मलिक ने किया है. शोएब मलिक के दावे के मुताबिक वो एक घरेलू टूर्नामेंट खेलने ढाका गए थे जहां बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज शब्बीर रहमान ने उनकी पत्नी सानिया मिर्जा से छेड़छाड़ की थी. शोएब मिलक ने इसकी शिकायत आधाकारिक तौर पर क्रिकेट कमेटी ऑफ ढाका मेट्रोपोलिस (CCDM) से की थी. लेकिन उस वक्त कोई सुनवाई नहीं हुई थी.

शोएब मलिक के मुताबिक सानिया मिर्जा उन्हें चीयर करने पहुंची थी और शब्बीर रहमान ने उनके साथ ये हरकत की. सानिया मिर्जा से ये छेड़छाड़ मैदान पर हुई थी. आपको बता दें हाल ही में बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने सोशल मीडिया पर फैन को धमकाने और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में बल्लेबाज शब्बीर रहमान पर 6 महीने का प्रतिबंध लगाया है.

2017 में, वह एक प्रथम श्रेणी के मैच के दौरान उन्होंने के प्रशंसक से मारपीट कर दी थी जिसके चलते उन्हें एशिया कप के लिए टीम में नहीं चुना गया. एशिया कप 15 सितंबर से शुरू होने वाला है. इससे पहले, बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान रहमान बोर्ड को सूचना दिए बिना होटल में अपनी एक महिला मित्र को लेकर पहुंच गए थे. इस घटना को बोर्ड जबर्दस्त नाराज हुआ था और रहमान पर जुर्माना लगाया था. 

Find Us on Facebook

Trending News