बिहार की सत्ताधारी BJP ने सुशासन राज की खोल दी पोल,अध्यक्ष बोले-अक्षम है पुलिस..आज DGP से करूंगा मुलाकात

बिहार की सत्ताधारी BJP ने सुशासन राज की खोल दी पोल,अध्यक्ष बोले-अक्षम है पुलिस..आज DGP से करूंगा मुलाकात

PATNA: बिहार में नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश ने लॉ एंड ऑर्डर पर हाईलेवल मीटिंग की थी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को स्पष्ट तौर पर चेतावनी देते हुए कहा था,हर हाल में कानून का राज स्थापित होना चाहिए और अपराधियों में कानून का भय हो। लेकिन बिहार की पुलिस को इन निर्देशों से कोई मतलब नहीं।बिहार की पुलिस की नींद खुल ही नहीं रही। अब तो सत्ताधारी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस को अक्षम करार दे दिया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पुलिस की खोल दी पोल

प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मोतिहारी की पुलिस को अक्षम करार दिया है। साथ ही स्पष्ट तौर पर कहा है कि मोतिहारी पुलिस अपराधियों को पकड़ने में अक्षम साबित हो रही है।भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से मोतिहारी पुलिस की कलई खोलकर रख दी है।

मोतिहारी पुलिस पूरी तरह से फेल

संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया में लिखा है, रास्ते में सेमरा में जनता ने सड़क जाम किया था ।उनसे मिलने पर पता चला कि सेमरा में आए दिन चोरी हो रही है और आज जब गांव वालों ने चोर को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल हुआ।तुरकौलिया थाना प्रभारी को फोन किया गया तो उल्टे में वह गांव वालों को धमकाने लगा कि हम आएंगे तो तुम ही लोगों को गिरफ्तार करेंगे ।

डीजीपी से मुलाकात करेंगे संजय जायसवाल

प्रदेश अध्यक्ष आगे लिखते हैं कि पूर्वी चंपारण के थानों में बहुत अव्यवस्था हो गई है। रक्सौल से लेकर मोतिहारी तक लगातार अपराध की घटनाएं हो रही हैं और मोतिहारी पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में अक्षम सिद्ध हो रहा है।  रक्सौल हत्याकांड के बारे में भी मैंने बात किया था नतीजा अभी तक नहीं निकला। मैं आज स्वयं डीजीपी से मिलकर पूर्वी चंपारण जिले के कानून व्यवस्था के बारे में बात करूंगा।


Find Us on Facebook

Trending News