बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संजय जायसवाल सीएम नीतीश की पुलिस के खिलाफ लोकसभा में लाएंगे विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

संजय जायसवाल सीएम नीतीश की पुलिस के खिलाफ लोकसभा में लाएंगे विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव

पटना : बिहार बीजेपी के चीफ संजय जायसवाल ने अब नीतीश सरकार के खिलाफ खुला मोर्चा खोल दिया है. संजय जायसवाल मोतिहारी पुलिस के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाने की तैयारी मे जुट गए हैं.

खबर के मुताबिक बिहार बीजेपी के चीफ  और बेतिया के सांसद संजय जायसवाल ने विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाने की तैयारी शुरू कर दी है और बहुत जल्द लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को चिट्टी लिखी है. इस नोटिस में संजय जायसवाल ने लिखा है कि मेरे खिलाफ एक सोची समझी रणनीति के आधार पर तथा प्राकृतिक न्याय के सिद्धांत को पूर्ण रुप से धता बताकर मेरे से बिना पूछताछ किए हुए नितांत पूर्वाग्रह के कारण गलत कार्रवाई की जा रही है. 

बता दें कि बिहार बीजेपी के चीफ संजय जायसवाल ने गिरफ्तारी वाली खबर को चरित्र हनन और प्रतिष्ठा धूमिल करने की साजिश करार दिया है. बिहार बीजेपी के चीफ संजय जायसवाल ने अपने फेसबुक पेज के जरिए भी मोतिहारी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है. संजय जायसवाल ने खुद को पीड़ित बताया है कि पीड़ित पक्ष को ही मोतिहारी के एक पुलिस के अधिकारी ने बिना पूछताछ के ही दोषी करार दिया जो कि पूरी तरह से गलत है.साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह कार्रवाई एक जनप्रतिनिधि का अपमान है.

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News