बीजेपी पूर्व विधायक के भाई की गुंडागर्दी के खिलाफ खड़े हुए बेतिया के बीजेपी सांसद, कहा- अपराधी को हर हाल में मिलनी चाहिए सजा

बीजेपी पूर्व विधायक के भाई की गुंडागर्दी के खिलाफ खड़े हुए बेतिया के बीजेपी सांसद, कहा- अपराधी को हर हाल में मिलनी चाहिए सजा

PATNA : बीजेपी के पूर्व विधायक के भाई की गुंडागर्दी के खिलाफ बेतिया के सांसद संजय जायसवाल खड़े हो गए हैं। बीजेपी सांसद संजय जायसवाल ने गुंडागर्दी की घटना को दुखद बताया है। अपने फेसबुक पोस्ट में सांसद ने लिखा कि जो भी अपराधी है उसे हर हालत में सजा मिलनी चाहिए। बेतिया में इस तरह की घटना हो जाना ही अपने आप में बहुत ही दुखद है।

उन्होंने आगे लिखा-मैं बेतिया की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि मैंने जीवन में हमेशा सत्य का साथ दिया है और जो भी सच है उसके साथ ही मैं हमेशा खड़ा रहूंगा।

संजय जायसवाल ने आगे लिखा- ना मैंने जीवन में कोई गलत कार्य किया है और ना मैं किसी गलत कार्य करने वालों का सहयोग कभी करुंगा।

बता दें कि पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता के भाई की गुंडागर्दी का विडियो वायरल हुआ है।वायरल विडीयो में बीजेपी नेत्री के भाई की गुंडागर्दी की तस्वीर स्पष्ट तौर पर दिख रही है।बीजेपी के पूर्व विधायक के भाई की गुंडागर्दी का आलम यह कि वह एक दवा दूकान में घुसकर दूकानदार को लात-घूंसों की बरसात करता है।बताया जाता है कि दूकानदार के साथ मारपीट की तस्वीर बेतिया की है।जहां पर बीजेपी के राष्ट्रीय स्तर के नेत्री के भाई जिसका नाम पिनू डॉन है उसने बेतिया शहर के अजंता सिन्मा हॉल चौक स्थित एक दवा दूकान में धुसकर तांडव मचाया है।

Find Us on Facebook

Trending News