तेजस्वी की यात्रा पर बीजेपी का बड़ा तंज, संजय जायसवाल ने कहा- दान लेने में नेता प्रतिपक्ष बनाएंगे रिकॉर्ड

तेजस्वी की यात्रा पर बीजेपी का बड़ा तंज, संजय जायसवाल ने कहा- दान लेने में नेता प्रतिपक्ष बनाएंगे रिकॉर्ड

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा के शुरू होने से पहले ही सियासत गर्म हो गई है. तेजस्वी यादव इस यात्रा के लिए जिस हाईटेक रथ का इस्तमाल कर रहे हैं उसपर कई सवाल उठने लगे हैं.

तेजस्वी यादव की बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने करारा हमला किया है. संजय जायसवाल ने कहा है कि  पहले दुनिया में कर्ण की पहचान थी, दानवीर कर्ण की चर्चा  पूरे विश्व में होती थी और दानवीर कर्ण के बाद दूसरे व्यक्ति बने हैं तेजस्वी यादव जो विश्व रिकॉर्ड बना रहे हैं दान लेने में.

संजय जायसवाल ने कहा है कि तेजस्वी यादव के घर में गाय दुहने वाले, रसोइया ने करोड़ों का दान किया है. इसको कई पूर्व केंद्रीय मंत्री ने भी दान किया है. लालू जी का समाजवाद ऐसा ही है उनका परिवार रघुनाथ झा, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह से भी दान लेते हैं. 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवान ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी दूर करने यात्रा निकाल रहे हैं. और बेरोजगारी दूर करने के लिए तेजस्वी ने जो निदान निकाला है. बीपीएल धारी किसी पूर्व विधायक के घर पर काम करने वाले से बस लेते हैं  और बेरोजगारी दूर करने के लिए यात्रा पर निकल रहे हैं. तेजस्वी यादव दान के पैसे से संपत्ति बनाने के लिए लोगों को सिखाएंगे. इसलिए यात्रा पर निकल रहे हैं, तेजस्वी यादव हो सकता है यात्रा में जिस जिस जिले में जाए वहां भी करोड़ों का दान लें.

Find Us on Facebook

Trending News