श्याम रजक के बयान पर प्रतिक्रिया देने से बचते दिखे संजय जायसवाल, बोले- जलजमाव के लिए दोषी अफसर पर कार्रवाई होगी

श्याम रजक के बयान पर प्रतिक्रिया देने से बचते दिखे संजय जायसवाल, बोले- जलजमाव के लिए दोषी अफसर पर कार्रवाई होगी

PATNA:  बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर सीधे हमले के बाद से बिहार में सियासत तेज है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने हालांकि इस पर प्रतिक्रिया देने से इनकार किया है। राज्यसभा चुनाव के लिए बीजेपी प्रत्याशी सतीश चंद्र दुबे के नॉमिनेशन में विधानसभा पहुंचे संजय जयसवाल से जब पत्रकारों ने श्याम रजक के बयान पर उनकी राय पूछी तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो इस बयान को देखेंगे।

संजय जायसवाल ने कहा कि पटना में जलजमाव के लिए जो भी अफसर दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। 

क्या है मामला

राजधानी पटना में जलजमाव और  बिहार के बाकी हिस्सों मेंबाढ़ को लेकर बीजेपी-जेडीयू आमने सामने हैं।अब जेडीयू कोटे के मंत्री श्याम रजक ने डिप्टी सीएम सुसील मोदी पर बड़ा अटैक किया है।श्याम रजक ने तो यहां तक कह दिया कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी को काम से कोई मतलब नहीं, सिर्फ बयानबाजी करते हैं।

श्याम रजक ने कहा कि सुशील मोदी को सिर्फ राजधानी दिख रहा है पुनपुन के बाढ़ग्रस्त इलाकों से कोई मतलब नहीं है।उन्होंने कहा कि पुनपुन नदी में आई बाढ़ से कई इलाके घिरे हुए हैं लेकिन उनको इसकी कोई चिंता नहीं है।उन्होंने डिप्टी सीएम सुशील मोदी और नंदकिशोर यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि डिप्टी सीएम को सिर्फ राजेन्द्रनगर दिख रहा है तो नंदकिशोर यादव को पटना सिटी ।बाकी इलाकों से इन लोगों को कोई मतलब नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News