भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने कटिहार पहुंचे संजय जायसवाल, कहा घर घर जाकर बताई जाएगी मोदी सरकार की उपलब्धियां

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने कटिहार पहुंचे संजय जायसवाल, कहा घर घर जाकर बताई जाएगी मोदी सरकार की उपलब्धियां

KATIHAR : भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में शिरकत करने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल कटिहार पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे प्रदेश भर में 1 जून से लेकर 14 जून तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल पूरा होने का अवसर पर घर घर सरकार की उपलब्धि को बताएगी। केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए कई जगह पर रैली आयोजित की जाएगी। इसके तैयारियों के मद्देनजर भी बैठक में चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार कटिहार में आयोजित के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भाजपा के लिए बेहद खास है। हमारी आगामी कार्ययोजना क्या होगी। इस बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।

बता दें की बैठक में राजनीतिक समेत तीन प्रस्ताव लिए जाएंगे। जिसमें पहला शोक प्रस्ताव, दूसरा राजनीतिक प्रस्ताव और तीसरा धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा होगी। कृषि के संबंध में बिहार और केंद्र सरकार द्वारा संचालित कार्यक्रमों एवं महत्वपूर्ण योजनाओं के विषय में में भी चर्चा होगी। भाजपा संगठन की आगामी रूपरेखा एवं कार्यक्रमों पर भी चर्चा होगी। इस बैठक में पूरे प्रदेश के करीब छह सौ से अधिक डेलीगेट्स हिस्सा लेंगे। 

एमएलसी और बीजेपी प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ.दिलीप जायसवाल ने बताया कि मंगलवार को आयोजित होने वाली बैठक दो सत्रों में होगी। यह बैठक मैराथन होगी। जिसमें उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के अलावा कई केंद्रीय मंत्री समेत विधायक और सांसद मौजूद रहेंगे। फिलहाल बैठक की शुरुआत हो चुकी है। जिसका उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने किया।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News