बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के चाचा के घर भीषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के चाचा के घर भीषण चोरी, जांच में जुटी पुलिस

BETTIHA : जिले में चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा.संजय जायसवाल के चाचा के घर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं। चोरो ने घर में रखा बर्तन,आभूषण,कपड़ा कम्बल व रजाई सहित 75 हजार नगद व लाखों रूपये के सामान की चोरी कर ली हैं। सबसे हैरत की बात तो यह है कि कल घर के मालिक ने तीन बजे नगर थाना में चोरी की शिकायत की और फिर चोरो ने देर रात घर में दुबारा धावा बोल दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के कोतवारी चौक की हैं। 

प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के चचेरे भाई व घर के मालिक प्रसून जायसवाल 24 फरवरी को घर के किसी काम को लेकर कोलकाता गए थे और जब कल घर लौटे तो देखा की घर का सारा सामान चोरी कर लिया गया। दो मंजिले घर के हर कमरे से चोरो ने सामान की चोरी कर ली हैं। बताया जा रहा है कि पीतल के बर्तन सहित लगभग एक ट्रैक्टर बर्तन की चोरी की गई हैं। वहीं आभूषण के अलावा घर में रखे गए कीमती सामान की भी चोरी कर ली गई हैं। 

चोरी की इस घटना से जहाँ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया हैं वहीं वार्ड नम्बर 17 के लोगो में भी पुलिस प्रशासन के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिल रहा हैं। चोरो के दुस्साहस का परिचय इसी बात से लगाया जा सकता हैं कि दिन में घर के मालिक ने नगर थाना में चोरी कि शिकायत दर्ज कराई और रात में चोर फिर से आ धमके और फिर से घर के कई कमरो में चोरी की घटना को अंजाम दिया। घर में कोई सदस्य नहीं था. लिहाजा चोर लगभग से आठ से 10 मिनट घर में हीं रहें और आराम से घर के सारे सामान की चोरी कर ली। बहरहाल चोरी की इस भीषण वारदात से इलाके में डर व दहशत का माहौल हैं और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News