सीएम नीतीश के मंत्री ने गिरिराज को बताया ‘लफ्फाबाज’, कहा- जिसे कुछ करना नहीं होता है वह सिर्फ लफ्फाबाजी करते हैं

सीएम नीतीश के मंत्री ने गिरिराज को बताया ‘लफ्फाबाज’, कहा-  जिसे कुछ करना नहीं होता है वह सिर्फ लफ्फाबाजी करते हैं

PATNA: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर जेडीयू नेताओं का हमला जारी है। अब नीतीश सरकार में जेडीयू कोटे के मंत्री संजय झा ने बिना नाम लिए गिरिराज सिंह पर सीधा हमला बोला है। संजय झा ने ट्वीट कर कहा कि मैथिली में एक कहावत है, ‘जे भोज नै करे, से दाइल बड्ड सुरके’। मतलब कि जिसे कुछ करना नहीं होता है वह सिर्फ लफ्फाबाजी करते हैं। 

संजय झा ने कहा कि बिहार में एक तरफ लोग प्राकृतिक आपदा से जूझ रहे थे, ऐसे वक्त में भी कुछ नेता सिर्फ बयानबाजी में ही व्यस्त रहे। मीडिया के माइक और अखबार के पन्नों के अलावा कहीं नहीं दिखे। कुछ तो मानवीय संवेदना होनी चाहिए।

उन्होंने गिरिराज सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि सनातन धर्म व हिन्दू समाज के मुद्दों की तथाकथित अगुआई की कड़ी में..काश गंगा के   घाटों में बाढ़ को लेकर छींटाकशी के बदले, लोग गंगा के पानी में बिहार की हिस्सेदारी सुनिश्चित करने को लेकर केंद्र में अपनी सरकार से पैरोकारी करते दिखते। कम पानी, अवरुद्ध बहाव बाढ़ के मुख्य कारणों में है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को कहा कि आज से दुर्गापूजा का मेला शुरू हो गया है। मैं बिहार एनडीए की तरफ से उन सनातनियों से क्षमा मांगता हूं, जहां पर बाढ़ के कारण पूजा, पंडाल और मेला का आयोजन नहीं हो पाया है। 



Find Us on Facebook

Trending News