सिमरी बख्तियारपुर में लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह ने किया रोड शो, कहा जनता देगी सेवा का मौका

सिमरी बख्तियारपुर में लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह ने किया रोड शो, कहा जनता देगी सेवा का मौका

SAHARSA : जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है. इसके साथ -साथ सभी पार्टियों के द्वारा चुनाव प्रचार का कार्यक्रम परवान चढ़ता जा रहा है. सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर बहुत ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है. लोक जनशक्ति पार्टी ने इस बार एक नए चेहरे को विकास के नाम पर अपना टिकट देकर क्षेत्र की जनता के समक्ष प्रस्तुत किया है. सहरसा जिले के भरौली गांव निवासी संजय कुमार सिंह एक सफल उद्यमी तथा समाजसेवी रहे हैं. आज के बदलते युग में आधुनिक तकनीक तथा योजनाओं के साथ क्षेत्र की समस्याओं का समाधान तथा विकास का रोड मैप लेकर वह अपनी चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में आज विभिन्न प्रखंडों तथा पंचायतों में उन्होंने रोड शो कर के अपनी बातों को जनता के बीच में रखा तथा डॉ राम मनोहर लोहिया के वास्तविक सामाजिक उत्थान की नीतियों को आगे बढ़ाने का काम करने वाले दिवंगत रामविलास पासवान की स्मृतियों को ताजा कराते हुए क्षेत्र की जनता से आशीर्वाद के रूप में वोट देने की अपील की. 


रोड शो के दौरान काफी संख्या में युवाओं तथा उम्र दराज कार्यकर्ताओं ने भी शिरकत की. आज का उनका रोड शो का कार्यक्रम घोंघे पुराने, गोगोल, मुरली, पंचसितारा, आरा, झाड़ा, राजनपुर, मैना, महापुरा, सिलवाल, वीरवार, भागवतपुराण, महिषी, ऐना, बलुआ, टुटा, मंगरौली एवं सिनेमा इत्यादि ग्राम पंचायतों में हुआ. उनके द्वारा विकास के रोडमैप को प्रस्तुत करते हुए क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र में B.Ed कॉलेज, आईटीआई कॉलेज, D.El.Ed कॉलेज लड़कियों के लिए स्नातक स्तर तक के कला तथा विज्ञान संकाय के कॉलेजों को खुलवाने को प्राथमिकता देने की बात कही गई. साथ ही स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रत्येक पंचायत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्था को दुरुस्त करने तथा अनुमंडल स्तर पर अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ अस्पताल को सुचारू रूप से चलाने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को जनता के सामने प्रस्तुत किया. बाढ़ तथा जल प्लावन की समस्या से जूझ रहे इस क्षेत्र को मुक्ति दिलाने हेतु कृषि के क्षेत्र में नवाचार को प्रोत्साहित करने हेतु वैज्ञानिक तकनीक आदि के प्रयोगों को लेकर भी अपनी बात रखी. इसी क्रम में घोंघेपुर में पार्टी के प्रत्याशी संजय कुमार सिंह द्वारा पार्टी कार्यालय का उद्घाटन भी किया गया. इस अवसर पर विद्यानंद पासवान,  मो० कलीमुद्दीन, सदानंद पासवान, तारीफ सादा, अरूण शर्मा मौजूद थे. 

जहां एक और जनता के बीच उनकी बातों को सुनकर उन पर विश्वास जताने तथा बदलाव का मन बना चुके है. यहां के मतदाता इस बार लोक जनशक्ति पार्टी को सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना समर्थन देकर संजय कुमार सिंह को अवश्य ही विधानसभा भेजने का काम करेगी. ऐसा संजय कुमार सिंह ने विश्वास जताया है. 

आगे के चुनाव प्रचार के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए सिंह ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के स्टार प्रचारक तथा लोजपा सुप्रीमो आदरणीय चिराग पासवान एवं प्रिंस के साथ-साथ पशुपतिनाथ पारस और सूरजभान सिंह का भी कार्यक्रम क्षेत्र में होने जा रहा है. इन सभी बड़े तथा लोकप्रिय नेताओं की सभाओं में अपार भीड़ जुटने की संभावना को देखते हुए तैयारियां भी अपने चरम पर पहुंच चुकी है. संजय कुमार सिंह ने कहा की व्यक्तिगत तौर पर उनका प्रयास प्रत्येक मतदाता के घर घर जाकर बिहार फर्स्ट तथा बिहारी फर्स्ट के रोड में आपको वे सॉन्ग आसान भाषा में लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं और उन्हें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास भी है किस सिमरी बख्तियारपुर की जनता उन्हें सेवा का मौका अवश्य देगी. 


Find Us on Facebook

Trending News