बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निर्माण से पहले ही रुकी संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह, जानिए वजह

निर्माण से पहले ही रुकी संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह, जानिए वजह

NEWS4NATION DESK : फिल्म इंशाअल्लाह में संजय लीला भंसाली चाहते थे कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा आइटम सांग करे. लेकिन यह बात सलमान खान को यह मंजूर नहीं था. सलमान खान डेज़ी शाह से आइटम सांग कराना चाहते थे. इसी बात को लेकर तकरार हुई और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. बहुत समय से संजय लीला भंसाली चाहते थे कि प्रियंका चोपड़ा एक आइटम सांग करे. लेकिन सलमान खान चाहते थे की आइटम सांग डेज़ी शाह करे. काफी समय से यह बात चल रही थी की आखिर क्यों इंशाअल्लाह की शूटिंग बीच में ही रोक दी गयी. 

इस पर लोगों ने अलग-अलग तरह की टिप्पणियां दी. ताज़ा रिपोर्ट्स की माने तो इंशाअल्लाह की शूटिंग कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा की वजह से रुकी है. बाजीराव मस्तानी के बाद से ही प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली एक दुसरे के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन आइटम सांग की वजह से ही फिल्म आगे नहीं बढ़ रही है. काफी सारे प्रोजेक्ट्स के बावजूद प्रियंका चोपड़ा ने इंशाअल्लाह में आइटम सांग के लिए हामी भरी. लेकिन सलमान खान इस बात पर बिलकुल भी हामी भरते नहीं दिखे. वे चाहते थे कि प्रियंका चोपड़ा की जगह डेज़ी शाह हो. मगर फिल्म के निर्देशक इसके खिलाफ थे.

पिछले कुछ बातों को लेकर सलमान खान अभी भी प्रियंका चोपड़ा से खफा हैं. जरा पीछे की बात करें तो जब सलमान खान की फिल्म भारत बन रही थी. उसी दौरान सलमान खान फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहते थे. लेकिन उसी वक़्त प्रियंका की निक जोनस से शादी और उनके कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में पहले से ही हिस्सा होने की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने भारत में काम करने से मना कर दिया. सूत्रों के अनुसार सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ यह पहली दफा नहीं हो रहा है. जब संजय लीला भंसाली बाजीराव मस्तानी बनाने जा रहे थे तो वो सलमान के अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्चन को कास्ट करना चाहते थे. 

लेकिन सलमान खान इसके लिए राज़ी नहीं हुए. क्यूंकि सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते जगजाहिर हैं. इसी वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और बाद में रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोण के साथ फिल्म को पूरा किया गया. इंशाअल्लाह फिल्म की बात करे तो अभी उस फिल्म को लेकर कुछ भी पता नहीं है. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट आलिया  भट्ट को कास्ट किया गया था. आगे देखेंगे कि फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर संजय लीला भंसाली क्या फैसला करेंगे. लोगों को इसका बेसब्री से इंतज़ार रहेगा.





Suggested News