बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव को लेकर चिराग के ट्वीट पर सियासत गरम, बीजेपी नेता संजय पासवान ने कह दी बड़ी बात

चुनाव को लेकर चिराग के ट्वीट पर सियासत गरम, बीजेपी नेता संजय पासवान ने कह दी बड़ी बात

Patna : बिहार विधासनभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान द्वारा किए गए ट्वीट के बाद प्रदेश की राजनीति गरम हो गई है। चिराग के ट्वीट को लेकर बीजेपी नेता संजय पासवान ने बड़ी बात कही है।  

संजय पासवान ने कहा है कि एनडीए या विपक्ष के किसी भी दल द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव को टालने की बात की जा रही है तो इसका साफ-साफ मतलब है कि उस पार्टी या नेता का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। चुनाव कराने और नहीं कराने को लेकर निर्णय करने के लिए चुनाव आयोग पूरी तरह सक्षम है।


संजय पासवान का यह बयान काफी अहम है। उन्होंने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब एनडीए में शामिल लोजपा द्वारा कोरोना काल में चुनाव नहीं कराए जाने की बात की जा रही है। 

बता दें चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा था किकोरोना महामारी के बीच चुनाव करना ना तो लोकतंत्र के लिए सही है और ना ही जनता के हित में है। चिराग ने कहा था, 'कोरोना के प्रकोप से बिहार ही नहीं पूरा देश प्रभावित है। कोरोना के कारण आम आदमी के साथ साथ केंद्र व बिहार सरकार का आर्थिक  बजट भी प्रभावित हुआ है। ऐसे में चुनाव से प्रदेश पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ पड़ेगा।'

Suggested News