संजय राउत ने मान लिया कि गिर सकती है उद्धव सरकार, रातों रात शिंदे के लिए बदल गए सुर

संजय राउत ने मान लिया कि गिर सकती है उद्धव सरकार, रातों रात शिंदे के लिए बदल गए सुर

DESK : महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे का गिरना तय माना जा रहा है। वर्तमान में यहां जिस प्रकार की राजनीतिक संकट उत्पन्न हुई है। उसके बाद अब शिवसेना के चाणक्य संजय राउत ने भी यह मानना शुरू कर दिया है कि सरकार गिर सकती है। जबकि बीती रात तक वह यकीन के साथ यह कह रहे थे कि सरकार को किसी प्रकार का खतरा नहीं है। 

बुधवार को पार्टी  के बागी विधायकों के असम जाने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि ज्यादा से ज्यादा क्या होगा सत्ता जाएगी, लेकिन पार्टी की प्रतिष्ठा से समझौता नहीं करेंगे।

एकनाथ शिंदे के साथ हुए खड़े

एकनाथ शिंदे पर बात करते हुए संजय राउत ने कहा कि वह शिवसैनिक हैं और उनसे अभी पार्टी की बातचीत जारी ही है. सुबह भी मैंने उनसे बात की है. कोई परेशानी नहीं है. वे (बागी) लोग शिवसेना में ही रहेंगे। बता दें कि एक दिन पहले बगावत के बाद एकनाथ शिंदे को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया गया था। अब राउत ने उन्हें पार्टी का समर्पित नेता बताया है। राउत ने कहा कि हम लगातार सभी के संपर्क में हैं और सभी विधायक शिवसेना में ही रहेंगे। ऑपरेशन लोटस सफल नहीं हो पाएगा। MLC चुनाव में हंगामा कर BJP ने उद्धव को भटकाया, शिंदे को रातोंरात निकलने में मदद की।

10 विधायक भी तोड़ सकते हैं रिश्ता

अभी एकनाथ शिंदे 34 शिवसेना विधायक और सात निर्दलीय विधायकों के साथ असम पहुंच गए हैं। बताया जा रहा  है कि शाम तक यह संख्या 50 तक पहुंच गई है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि 10 और विधायक उद्धव ठाकरे से बगावत कर शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। अगर, ऐसा हुआ तो बागी विधायकों की संख्या 50 हो सकती है। वहीं महाराष्ट्र में सरकार को खतरे में देखकर कांग्रेस और NCP भी अलर्ट हो गई है। अगर शिवसेना में बागी विधायकों की संख्या बढ़ी तो निश्चित रूप से उद्धव ठाकरे सीएम की कुर्सी बचाने में नाकाम हो जाएंगे।


Find Us on Facebook

Trending News