संजय राउत के आरोपों पर बिहार के DGP बोले- जवाब देना उचित नहीं, जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए!

संजय राउत के आरोपों पर बिहार के DGP बोले- जवाब देना उचित नहीं, जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए!

Desk: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला की जांच पर लगातार उठाते सवाल एक के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने पार्टी मुखपत्र सामना में कई आरोप लगाए हैं. संजय राउत ने बिहार पुलिस और केंद्र पर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रचने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बीजेपी के आदमी कहते थे काफी कुछ लिखा था जिसके बाद बिहार के डीजीपी ने इस मामले पर अपनी अपनी बात को ट्वीट कर कहने की कोशिश की है. 

डीजीपी ने किया ट्वीट 

जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है.मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे ,जिसका जवाब देना उचित नहीं. हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है ! हवा भी चलती रहती है,दीया भी जलता रहता है!! मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए!

इससे पहले महाराष्ट्र के गृह राज्यमंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में राज्य सरकार सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के अनुसार कार्रवाई करेगी. हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में पेशेवर तरीके से जांच कर रही है. देशमुख का यह बयान सीबीआइ द्वारा इस केस को अपने हाथों में लेने के दो दिन बाद आया. गौरतलब है कि पिछले दिनों केंद्र सरकार ने सुशांत की मौते के मामले में बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने मान लिया और सीबीआइ जांच की अनुमति दे दी.

Find Us on Facebook

Trending News