संजय सिंह बोले- वाह तेजस्वी जी! चाट-चाटकर बिहार को खोखला कर दिया अब नुक्कड़ पर बैठकर चाट खा रहे हैं

संजय सिंह बोले- वाह तेजस्वी जी! चाट-चाटकर बिहार को खोखला कर दिया अब नुक्कड़ पर बैठकर चाट खा रहे हैं

PATNA : जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। संजय सिंह ने कहा चाट- चाटकर बिहार को खोखला कर दिया और अब नुक्कड़ पर बैठकर चाट खा रहे है, वाह तेजस्वी जी ! तेजस्वी यादव जी, इसी तरह से आपके पूरे परिवार ने बिहार का मजाक बनाया है । उन्होंने कहा कि आपके परिवार ने कभी गरीबो का मजाक, कभी युवाओं का मजाक, कभी बेरोजगारों का मजाक, कभी अकलियतों का मजाक बनाया है 

संजय सिंह ने कहा तेजस्वी यादव जी , गरीबो का नाम लेकर आपका परिवार अमीर बन गया । युवा होते ही आपके सर पर ताज  पहना दिया गया । बिना कोई धंधा किये खरबपति बन गए । अकलियत समुदाय को डरा डरा कर ठगा । तेजस्वी जी , आप और आपके परिवार ने पूरे बिहार ठगा है और खुद मसीहा बनने का ढोंग कर रहे है ।

उन्होंने कहा तेजस्वी यादव जी , जिसके घर खुद शीशे के हो वो दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं मारते है । शायद ये गलती आप कर रहे है । अभी आप महागठबन्धन में अपने अस्तित्व की तलाश कर रहे है और लगे है दूसरे दलों पर कमेंट करने । तेजस्वी यादव जी, पहले आप अपने परिवार को साधिये, राजद को साधिये , महागठबन्धन को साधिये फिर किसी पर कमेंट कीजिये ।

संजय सिंह ने कहा तेजस्वी यादव जी , अब आपकी अपने परिवार में नहीं चलती है और ना ही दल में चलती है । रही बात महागठबंधन की तो उसमें आपकी पूछ नहीं है । तेजस्वी यादव जी , अब आप नेता बनने के ख्वाहिश को ख़त्म कीजिये और कोई दूसरा धंधा शुरू कीजिए । आपके भाई तेज प्रताप ने अपनी प्रतिभा को समझते हुए अपना रुख अलग कर लिया ।

Find Us on Facebook

Trending News