बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी पर जदयू का पलटवार, सियासी मरहम अपनी जेब में ही रखिए तेजस्वी जी

तेजस्वी पर जदयू का पलटवार, सियासी मरहम अपनी जेब में ही रखिए तेजस्वी जी

PATNA: ट्वीटर वॉर में इस बार जदयू नेता संजय सिंह के निशाने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव हैं. तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव जी, आपके पिता लालू यादव जी हमेशा भ्रष्टाचार के सिद्धांत पर चले. भ्रष्टाचार की नीति पर चलने का परिणाम आपका परिवार भुगत रहा है. पिता होटवार जा चुके हैं और परिवार का अगला सदस्य नम्बर में खड़ा नजर आ रहा है.

संजय सिंह ने आगे कहा कि तेजस्वी जी, आपके परिवार ने पारदर्शी और ईमानदार शासन से हमेशा परहेज रखा. हर कीमत पर केवल भ्रष्टाचार को गले लगाया जिसका नतीजा सबके सामने है. जिसकी राजनीति का सिद्धांत ही भ्रष्टाचार की ईंट पर खड़ा हो उसके साथ अंजाम यही होना था. जिस भ्रष्टाचार के कारण जनता ने आपके परिवार को सत्ता से बेदखल कर दिया वही भ्रष्टाचार आपको आज भी आकर्षित करता है. जनता के दुख दर्द से कभी आपके परिवार को वास्ता रहा है क्या?

सियासी मरहम जेब में रखने की दी हिदायत

तेजस्वी यादव के एक ट्वीट के जवाब में संजय सिंह ने लिखा कि आप चाहें तो गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपने परिवार का नाम दर्ज करने का दावा कर सकते हैं. जनता आपके परिवार के दिये दर्द को नहीं भूली है. इसलिए अपना सियासी मरहम अपनी जेब में ही रखिए. 

Suggested News