संजय सिंह ने कसा तंज- तेजस्वी जी, पूरा बिहार जानता है कि आप शहाबुद्दीन और राजबल्लभ के दुलरवा हैं

संजय सिंह ने कसा तंज- तेजस्वी जी, पूरा बिहार जानता है कि आप शहाबुद्दीन और राजबल्लभ के दुलरवा हैं

PATNA : जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। संजय सिंह ने कहा-तेजस्वी जी, पूरा बिहार जानता है कि आप शहाबुद्दीन और राजबल्लभ के दुलरवा हैं। उनकी गोद में आपका नंगा बचपन बीता है। आप जिनकी गोद में खेले हैं वह तेज़ाब से नहलाकर इंसान को मार डालते हैं। नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के दोष में कारावास काट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी जी, ज्ञान बांटने से पहले इतना तो ध्यान दीजिये कि बिहार आपके परिवार के शासनकाल में किन घिनौने कुकृत्यों का गवाह रहा है। जिसकी पहचान ही नरसंहार और अपहरण उद्योग रही हो उन्हें अगर पढ़ना आता हो तो सबसे पहले अपने परिवार का इतिहास पढ़ना चाहिए। संजय सिंह ने आगे कहा- तेजस्वी यादव जी, आपके परिवार की बेशर्मीयत की चादर बड़ी मोटी है। तभी तो आज तक आपने कभी भी बिहार की जनता से जंगलराज के लिए क्षमा याचना नहीं की।

उन्होंने कहा कि सबको पता है कि मुजफ्फरपुर के मामले में कार्रवाई राज्य सरकार की पहल पर हुई। साथ ही साथ जनता यह भी देख चुकी है बलात्कारी राजबल्लभ आपके घर से कैसे मूँछ पर हाथ फेरते हुए निकलता है।

संजय सिंह ने कहा कि सरकार रुतबे से चलती है और सीएम नीतीश कुमार बिहार को पिछले 13 सालो से अपने रुतबे से चला रहे है । नीतीश कुमार का रौब ही है कि चाहे अपराधी कितना भी रसूख रखता हो उसे सलाखों के पीछे जाना ही पड़ा है । इसलिए नीतीश कुमार सुशासन बाबू के नाम से जाने जाते है ।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी , आपके माता पिता और नीतीश कुमार के राज में यही अंतर है कि लालू जी के राज में बुद्धिजीवी, उद्योगपति, इंजिनियर, डॉक्टर पलायन करते थे और नीतीश कुमार के राज में अपराधी पलायन करते है ।  

Find Us on Facebook

Trending News