पनोरमा ग्रुप के एमडी सह समाजसेवी संजीव मिश्रा का अटल मिथिला सम्मान के लिए हुआ चयन, 25 दिसंबर को दिल्ली में होंगे सम्मानित

पनोरमा ग्रुप के एमडी सह समाजसेवी संजीव मिश्रा का अटल मिथिला सम्मान के लिए हुआ चयन, 25 दिसंबर को दिल्ली में होंगे सम्मानित

PURNEA : बिहार के जाने माने रियल एस्टेट कंपनी पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक सह समाजसेवी संजीव मिश्रा को अटल मिथिला सम्मान के लिए चयनित किया गया है। ये सम्मान समारोह 25 दिसंबर, रविवार को दिल्ली के पांच सितारा होटल द ताज पैलेस में आयोजित होगा।


आपको बताते चलें कि रियल एस्टेट एवं समाजसेवा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए मिश्रा को ये सम्मान दिया जा रहा है। मिडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये सम्मान मैं मिथिलांचल के तमाम लोगों को समर्पित कर रहा हूं जिनका हमेशा से मुझे स्नेह और विश्वास मिला है। आपको बताते चलें कि ये सम्मान समारोह हर वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री, भारतरत्न अटल बिहारी वाजपेई के जयंती पर आयोजित होता है।  जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान के लिए ये सम्मान दिया जाता है।  

इस मंच से मशहूर पार्श्व गायिका अल्का याग्निक, नामचीन पत्रकार अंजना ओम कश्यप, इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा, पलक मुच्छल, आदित्य नारायण भी सम्मानित हो चुके हैं। 

दूसरे तरफ इस सम्मान की घोषणा के बाद पनोरमा ग्रुप के नंदन झा , जैनेन्द्र नारायण झा , मनखुश मिश्रा, रितेश झा , अभिषेक मिश्रा आदि ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि ये हमारी संस्था के लिए बहुत ही गौरव का विषय है।

Find Us on Facebook

Trending News