रिलीज होते ही छा गई फिल्म संजू

रिलीज होते ही छा गई फिल्म संजू

देशभर की सबसे अवेटेड फिल्म 'संजू' अब 4000 स्क्रीनस पर रिलीज़ हो चुकी है. राजकुमार हिरानी की यह फिल्म संजय दत्त के जीवन और उनके विवाद पर स्थित है. इसमें कोई आशंका नहीं है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म होगी. इसमें संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं और इनके साथ सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, परेश रावल, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला जैसे कई अन्य सितारें भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'संजू ' सिनेमाघरों में पहले दिन ही हाउसफुल है, इससे यह अनुमान लगाया जा सकता हैं कि यह फिल्म कई हीट फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

SANJU-MOVIE-REALESED-TODAY2.jpg

फिल्म में रणबीर कपूर सबसे अहम भूमिका में  है. इसके लिए उन्होंने जम कर मेहनत किया है और अपने एक्टिंग के जरिये सभी फैंस का दिल भी जीत लिया है. फिल्म के लिए उन्होंने अपने शरीर का 10 किलो वजन पहले घटाया तो वहीं वह संजय दत्त के किरदार में पूरी तरह से ढल जाने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया भी है. रणबीर के लाइफ की यह सबसे बड़ी फिल्म होगी. 

SANJU-MOVIE-REALESED-TODAY3.jpg

फिल्म में सबसे खास संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त का रिलेशन दिखाया गया है. जिस तरह उनके पिता अंडरवर्ल्ड का साथ छोड़ने के लिए उन्हें मोटीवेट कर रहे हैं और सबका विरोध कर अपने बेटे को नयी राह दिखाते हैं. संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल नजर आ रहे हैं. वहीं पर उनकी माँ नर्गिस का किरदार मनीषा कोइराला निभा रही हैं. पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में सोनम कपूर, लंदन की एक लेखिका के किरदार में अनुष्का शर्मा हैं. संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कई अनकही कहानियों को इस फिल्म में दर्शाया गया है. ड्रग्स, स्मगलिंग, जेल में बीती जिंदगी, टेरेरिजम जैसी जुड़ी कई और भी कहानियां बताई गयी है. 

SANJU-MOVIE-REALESED-TODAY4.jpg

अगर गाने की बात करें तो वो फिल्म रिलीज़ होने के पहले से ही हीट हो चुकी है और लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म का गाना 'कर हर मैदान फतेह' चारों तरफ छाया हुआ है. यहाँ तक की फिल्म की सिनेमेटोग्राफी भी काफी जबरदस्त है. फिल्म को देखने वाले लोग इसे काफी अच्छा रिव्यु भी दे रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News