बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिलीज़ से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनने को रेडी संजू, दबंग खान से होगी भिड़ंत

रिलीज़ से पहले ही ब्लॉकबस्टर बनने को रेडी संजू, दबंग खान से होगी भिड़ंत

संजय दत्त की बयोपिक फिल्म 'संजू' के रिलीज़ का काउंट डाउन शुरू हो चूका है. फिल्म का एडवांस बुकिंग अभी से ही शुरू हो चूका है. हर तरफ इस फिल्म को लेकर लोग काफी चर्च कर रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक फिल्म बम्पर ओपनिंग करने वाली है क्यूंकि जिस तरह से फिल्म के एडवांस बुकिंग को रिस्पांस मिल रहे है उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट होगी. सबने यह भी उम्मीद लगा चूका है कि 'संजू' सभी फिल्मो को पीछे कर देगी.

'संजू' के ट्रेलर आते ही कुछ घंटों में मिलियंस व्यूज मिल गए थें और लोगों को इस फिल्म को देखने की जिज्ञासा बढ़ गयी. ट्रेलर में हर किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया और यूट्यूब पर अब तक 45 मिलियन बार देखा जा चूका है.एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स के अनुसार, संजू इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में शामिल हो सकती है.

SANJU-ON-SCREEN-TOMORROW2.jpeg

आपको बता दें कि फिल्म 'संजू' 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रहा है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं और इस फिल्म को हिट बनाने में वे हर तह की कोशिश भी कर रहे हैं. दर्शकों ने रबीर की एक्टिंग की भी बहुत सराहना किया है. रणबीर के साथ-साथ सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, विक्की कैशल, बोमन ईरानी, नवाजउद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. 

अनुमानधरियों के अनुसार, फिल्म 25 करोड़ तक की ओपनिंग करेगी और पहली वीकेंड में ही फिल्म 90-95 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। सबका मानना है कि 'रेस 3' को भी पीछे कर देगी फिल्म 'संजू' यानि लगता है की सलमान खान से आगे निकल जाएंगे रणबीर कपूर।


Suggested News