पहले मंच टूटा फिर पेड़ से जा टकरायी रथ, एनडीए का संकल्प रथ रवाना करने के दौरान हुई घटना

पहले मंच टूटा फिर पेड़ से जा टकरायी रथ, एनडीए का संकल्प रथ रवाना करने के दौरान हुई घटना

PATNA : 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली संकल्प रैली के लिए एनडीए ने पूरी ताकत झोंक दी है। रैली की सफलता के लिए जनजागरण को लेकर आज संकल्प रथ रवाना किया गया। प्रदेश जेडीयू कार्यालय से उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और एलजेपी प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने इस रथ को हरी झंडी दिखाई। 

संकल्प रथ को रवाना करने के दौरान जेडीयू कार्यालय पर एक के बाद एक दिलचस्प वाकया हुआ। सबसे पहले नेताओं को जिस मंच से रथ को हरी झंडी दिखानी थी वह मंच ही टूट गया। राहत की बात यह रही कि मुख्य मंच के बगल में दूसरी पंक्ति के नेताओं के लिए लगा मंच टूटा। नेताओं के हरी झंडी दिखाने पर जैसे ही रथ आगे की तरफ बढ़ा वह पेड़ से जा टकरा गया। दरअसल संकल्प रथ के ऊपर लगे एलईडी स्क्रीन की ऊंचाई इतनी ज्यादा थी कि वह पेड़ की टहनी से जा टकराई। बाद में किसी तरह रथ को निकाला गया। 

आपको बता दें कि कांग्रेस छोड़कर जेडीयू में आये पूर्व मंत्री अशोक चौधरी ने इस संकल्प को प्रचार प्रसार के लिए बनवाया है। रथ पर बड़ा सा एलईडी स्क्रीन लगाया गया है जिसपर 'बढ़ता बिहार नीतीश कुमार' के स्लोगन के साथ लोगों से रैली में आने की अपील कि जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News