कल की संकल्प रैली से पहले बीजेपी ने बाइक रैली में दिखाया दमखम, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और जेपी नड्डा हुए शामिल

कल की संकल्प रैली से पहले बीजेपी ने बाइक रैली में दिखाया दमखम, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और जेपी नड्डा हुए शामिल

PATNA : पटना के गांधी मैदान में रविवार को एनडीए की संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने शनिवार कोमोटरसाइकिल जुलूस निकाला गया। केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और रविशंकर प्रसाद भी मोटरसाइकिल रैली में शामिल हुए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा बिहार विद्यापीठ से खुद मोटरसाइकिल पर बैठ कर रैली को सफल बनाने के लिए पटना की सड़कों पर निकले। जेपी नड्डा ने कहा कि आज बिहार के हर विधान सभा क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ता संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए मोटरसाइकिल रैली निकाल रहे हैं। 

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि एनडीए की संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। जेपी नड्डा ने कहा कि इसमें लाखों-लाख कार्यकर्ता शरीक हो रहे हैं। इस मौके पर नड्डा ने आम लोगों से अपील की कि संकल्प रैली में आएं औरइस बात पर पूरा यकीन करें किमोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ा है। उन्होंने लोगों से कहा कि इस बार बीजेपी जनता के साथ मिलकर फिर मजबूत सरकार बनाएगी।


 मोटरसाइकिल जुलूस को हरी झंडी दिखाते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी की सरकार है। आतंकवादियों को जवाब दिया जा रहा है। न देश रुकेगा, न थकेगा, न थमेगा। हमारे वायुसेना के जवान कर्रवाई करते है, दुनिया में पाकिस्तान अलग-थलग हो गया है। पाकिस्तान को करारा जवाब दिया गया है।


 रविशंकर प्रसाद ने कहा कि संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए बिहार के सभी जिलों में ऐसी ही मोटरसाइकिल रैली निकाली जा रही है।

बता दें कि पटना के गांधी मैदान में रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएमऔर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान एक साथ मंच पर होंगे। ये पहला मौका होगा जब एक साथ एनडीए के तमाम दिग्गज गांधी मैदान में सभा को संबोधित करेंगे। संकल्प रैली को लेकर एनडीए के नेताओं ने दावा किया है कि ये रैली ऐतिहासिक होगी। पिछले सभी रैलियों का रिकॉड इस बार टूट जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News