NAWADA NEWS : सांप काटने से महिला की मौत, अस्पताल के बाद ओझा के पास ले गए परिजन

NAWADA NEWS : सांप काटने से महिला की मौत, अस्पताल के बाद ओझा के पास ले गए परिजन

NAWADA : जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत माधोपुर पंचायत के पथरा गांव में सोमवार को 60 वर्षीय महिला को सांप काटने से मौके पर ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है की सांप काटने के बाद महिला छटपटाकर बेहोश होने लगी. परिजनों ने देखकर शोर शराबा करने लगे. आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से महिला को उठाकर एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर से जवाब मिलते ही झाड़-फूंक करने वाले ओझा के पास ले जाया गया. जहां महिला की मौत हो गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक महिला शांति देवी घर में साफ सफाई करने के लिए झाड़ू उठा रही थी. इसी दौरान उसे सांप ने काट लिया. महिला जमीन पर गिरते ही छटपटाने लगी. वही सांप भी इधर-उधर भागने लगा. ग्रामीणों के सहयोग से एक सपेरा को बुलाया गया और सांप को पकड़कर घर के बाहर निकाला गया. सपेरा के हाथ में सांप को देखकर लोगों की भीड़ लग गई. सपेरा ने बताया कि काला नाग सांप है और काफी जहरीला होता है. 

वहीँ महिला शांति देवी की मौत पर पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी और मातम छा गया. परिजनों ने छाती पिट पिट कर  रोना शुरू कर दिया. मृतिका के पुत्र प्रदीप कुमार ने बताया कि घर में साफ सफाई करने के लिए झाड़ू उठाने के लिए गई थी. उसी समय सांप ने काट लिया. घटना की जानकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी कुंज बिहारी सिंह को दिया गया है. उन्होंने बताया कि अंचलाधिकारी से पूछे जाने के बाद आपदा राशि से मदद किया जा सकता है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News