अखिलेश सिंह आखिर क्यों हो गए थे नर्वस? कांग्रेस सांसद की जुबानी जानिए....

अखिलेश सिंह आखिर क्यों हो गए थे नर्वस? कांग्रेस सांसद की जुबानी जानिए....

PATNA: कांग्रेस के राज्य सभा सांसद और पार्टी के अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष डा. अखिलेश प्रसाद सिंह आज नर्वस थे. वे पहली बार अपने बेटा का सार्वजनिक मंच से भाषण सुन रहे थे. वे इस बात को लेकर टेंशन मे थे कि उनका बेटा और मोतिहारी से आरएलएसपी का प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह से बोलते समय कोई गलती न हो जाए. वे चिंतित थे कि क्या वह बढ़िया बोल पाएगा या नहीं? लेकिन कुछ ही समय बाद उनकी परेशानी खत्म हो गयी. पहली बार अपने बेटे को सार्वजनिक मंच से बोलते देख और सुन पिता डा. अखिलेश प्रसाद सिंह गदगद हो गए. 

बेटे के भाषण सुन गदगद कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने खुद इसका इजहार किया. जब वे महागठबंधन के नेताओं को संबोधित करने उठे तो सबसे पहले अपनी चिंता प्रकट की. उन्होंने कहा कि वे टेंशन में थे कि आकाश सिंह भाषण करते समय कहीं कोई गलती न कर दे. वे इस बात से नर्वस थे लेकिन आकाश सिंह ने भाषण के दौरान मेरा सारा टेंशन दूर कर दिया. उन्होने कहा कि पहली बार वे भी आकाश प्रसाद सिंह का इस तरह का भाषण सुने थे.

मोतिहारी के रण मे आकाश

उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी से टिकट मिलने के बाद कांग्रेस के राज्य सभा सांसद डा. अखिलेश प्रसाद सिंह ने आज अपने बेटे आकाश कुमार सिंह को मोतिहारी के रण में उतार दिया. मोतिहारी के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. अखिलेश सिंह खुद अपने बेटे को लेकर मोतिहारी पहुंचे. इसके बाद उन्होंने महागठबंधन के नेताओं के साथ बैठक की जहां अखिलेश सिंह ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपने बेटे आकाश का परिचय कराया.

अपने पिता के कामों को आगे बढ़ाउंगा

कांग्रेस के राज्य सभा सांसद अखिलेश सिंह के बेटे और आरएलएसपी उम्मीदवार आकाश सिंह ने कहा कि वे सबसे कम उम्र के हैं. लिहाजा मोतिहारी के लोग जो हमारे पिता को सम्मान और प्यार करते हैं वहीं प्यार मेरे साथ भी करेंगे. उन्होंने कहा कि डा. अखिलेश प्रसाद सिंह यहां से सांसद रह चुके हैं. वे यहां चीनी मिल खोलना चाहते थे लेकिन तब बिहार में नीतीश कुमार की सरकार थी. राधामोहन सिंह के दबाव मे नीतीश सरकार ने चीनी मील खोलने के लिए एनओसी नहीं दी. इस बार केंद्र में सरकार बदलने वाली है. वहीं एक-ड़ेढ साल के बाद बिहार मे भी हमारी सरकार बनेगी. हम अपने पिता के अधूरे कामों को पूरा करेंगे.

राधामोहन-आकाश मे सीधी टक्कर

मोतिहारी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी ने एकबार फिर से केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह को मैदान मे उतारा है. जबकि महागठबंधन ने आकाश सिंह को प्रत्याशी बनाया है।दोनों के बीच सीधी मुकाबला होने की संभावना है. 



Find Us on Facebook

Trending News