बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सांसद के बेटे ने अपने साले से खुद पर चलवा ली गोली, देर रात हुई थी घटना

सांसद के बेटे ने अपने साले से खुद पर चलवा ली गोली, देर रात हुई थी घटना

लखनऊ... यूपी में अपराध कम होता नजर नहीं आ रहा है। जिसमें राजधानी लखनऊ में मंगलवार की रात फिर एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बेटे पर देर रात हमला हुआ है। जानकारी के मुताबिक मड़ियांव थाना क्षेत्र में बीजेपी सांसद के बेटे आयुष पर फायरिंग की गई। इस हमले वे घायल हो गए हैं। उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गोली उनकी छाती में लगी है। वहीं शुरुआती जांच के क्रम में पुलिस को शक है कि आयुष पर हमले में किसी करीबी रिश्तेदार का हाथ है।

जानकारी के मुताबिक मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग के मामले में नया ट्विस्ट सामने आया है. लखनऊ पुलिस का दावा है कि बीजेपी सांसद के बेटे ने अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवाई. पुलिस के मुताबिक, एक लाइसेंसी रिवाल्वर था, जिसे बरामद कर लिया गया है, लेकिन अभी साफ नहीं है कि क्यों खुद पर गोली चलवाई गई है. बताया जा रहा है कि 30 साल के आयुष को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. गंभीर हालत में आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. आयुष की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. 

रात को दो बजे घर से टहलने निकला

वहीं सांसद कौशल किशोर का कहना है कि उनका बेटा अपने साले के साथ रात दो बजे टहलने निकला था। किसी गाड़ी से गोली चली है और गोली आयुष के कमर के ऊपर लगी है।  फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।



Suggested News