राजनीतिक शुचिता से दूर संस्कारहीनता की राह पर तेजस्वी - रंजीत झा

राजनीतिक शुचिता से दूर संस्कारहीनता की राह पर तेजस्वी - रंजीत झा

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव रंजीत कुमार झा ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी राजनीति में 'शुचिता' शब्द है ही नहीं उनसे मर्यादित बात करने की उम्मीद करना बेकार है. उन्होंने कहा कि  मुख्यमंत्री पर कोई भी अमर्यादित टिपण्णी करने से पहले तेजस्वी यादव को उनकी उम्र के साथ साथ पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए था. झा ने कहा कि राजद और उसके नेता तेजस्वी यादव से मर्यादित भाषा की उम्मीद रखना असंभव प्रतीत होता है. उनकी बातों से यह साफ़ पता चलता है की बिहार की जनता को लूटने का उनका इरादा चकनाचूर हो गया है और उसी बौखलाहट में उन्होंने अपनी मर्यादा को ताख पर रख दिया है. 

झा ने यह भी कहा कि अवैध तरीकों से अकूत सम्पत्ति अर्जित करने वाले, आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करनेवाले तेजस्वी यादव जो पुलिस अनुसंधान में चर्जशीटेड भी हैं वो एक ऐसे जनप्रिय नेता पर आरोप लगाने का प्रयास कर रहे हैं. जिन्होंने तेजस्वी की पारिवारिक पार्टी द्वारा लगातार लूटे गए बिहार को सँवारने का काम किया है. 

झा ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमेशा से बिहार की जनता को ही परिवार माना है और तेजस्वी की पारिवारिक पार्टी द्वारा हत्या, बलात्कार और रंगदारी जैसे संगीन अपराध के गड्ढे में जिस तरह से बिहार को धकेल दिया गया था. उस राज्य और यहाँ की जनता को हमारे नेता नीतीश कुमार ने न्याय के साथ विकास के पथ पर लाने का काम किया है. वहीँ झा ने यह भी कहा कि जनादेश का आदर करते हुए अगर तेजस्वी की आँख का पानी सूखा नहीं है तो उनको  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लिखित में माफ़ी मांगनी चाहिए और आगे बयान सोच समझ कर देना चाहिए. 


Find Us on Facebook

Trending News