सांवले रंग से परेशान लड़की ने लगाई फांसी, बेटी को लटकता देख पिता को आया हार्ट अटैक

सांवले रंग से परेशान लड़की ने लगाई फांसी, बेटी को लटकता देख पिता को आया हार्ट अटैक

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : अपने सांवलेपन से एक लड़की इतना परेशान हो गई कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला झारखण्ड के दुमका के शिव पहाड़ इलाके की है. वहीं अपनी बेटी को फांसी के फंदे से लटकता देख पिता को हार्ट अटैक आ गया.

खबर के अनुसार दुमका के शिव पहाड़ इलाके के रहने वाले अशोक रजक की 20 वर्षीय बेटी श्वेता कुमारी ने फांसी लगाकर जान दे दी.  इसकी वजह मात्र उसके रंग का सांवला होना बताया जा रहा है. बताया जाता है कि कुछ दिनों से उसी शादी की बात हो रही थी. कई लड़केवाले उसे देखने भी आए थे और सांवले रंग के कारण उसे रिजेक्ट कर दिया था, जिसके बाद से वह परेशान चल रही थी. 

सांवली होने की बात लड़की के मन में घर कर गई. फिर जब घर पर कोई नहीं था तो श्वेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के वक्त लड़की के पिता अशोक रजक काम पर गए थे. जब वापस पिता घर लौटे तो दरवाजा खुलवाया, जब दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोडा गया तो अंदर श्वेता फंदे से लटकती मिली. बेटी की लाश देश अशोक को हार्ट अटैक आ गया. उन्हें तत्काल रिश्तेदारों ने दुमका के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां उनका इलाज चल रहा है. वहीँ मामले की जांच पुलिस कर रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News