शपथ ग्रहण से जुड़ी बड़ी खबर, नीतीश कुमार के साथ जिम्मेदारी संभालने में आज इन संभावित 8 चेहरों को मिल सकता है मौका

शपथ ग्रहण से जुड़ी बड़ी खबर, नीतीश कुमार के साथ जिम्मेदारी संभालने में आज इन संभावित 8 चेहरों को मिल सकता है मौका

पटना... आज शाम साढ़े चार बजे नीतीश कुमार फिर एक बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। सातवीं बार मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ लेने वाले नीतीश कुमार बिहार में किसी भी गठबंधन में सबसे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नेता है। सूत्रों की मानें तो शपथ ग्रहण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ 8 विधायक और एमएलसी मंत्रीमंडल में शामिल होकर शपथ ले सकते हैँ

नए मंत्रिमंडल के संभावित 8 चेहरों में ये शामिल

नए मंत्रिमंडल के संभावित चेहरों में सबसे ऊपर तारकिशोर प्रसाद जो कटिहार से चौथी बार चुने गए हैं, साथ ही उन्हें बीजेपी विधानमंडल का नेता भी चुना गया है। वहीं, रेणू देवी बेतिया से चौथी बार विधायक बनीं हैं और उन्हें बीजेपी विधानमंडल का उपनेता चुना गया है। इनके अलावा श्रवण कुमार जेडीयू कोटे से मंत्री थे और इनके पास ग्रामीण विकास विभाग का जिम्मा था। प्रेम कुमार बीजेपी कोटे से मंत्री थे और इनके ऊपर कृषि विभाग का जिम्मा था। वहीं स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी बीजेपी कोटे से मंत्री मंगल पांडे पर संभावित चेहरों की सूची में हैं। इसके अलावा विजेंद्र प्रसाद यादव जेडीयू कोटे से मंत्री थे और इनके ऊपर ऊर्जा विभाग की जिम्मेदारी थी। महेश्वर हजारी की बात करें तो ये जेडीयू कोटे से मंत्री थे और इनके ऊपर योजना विकास, उद्योग मंत्री पद की जिम्मेदारी थी और आज ये मंत्रीमंडल की शपथ में संभावित चेहरे हो सकते हैं।  

इन सबके अलावा संतोष मांझी जो जीतन राम मांझी के बेटे हैं वो इस बार हम कोटे से मंत्री बनाए जा सकते है। फिलहाल ये वर्तमान में एमएलसी हैं। वहीं मुकेश सहनी वीआईपी के अध्यक्ष हैं और पहली बार मंत्रीमंडल में शामिल हो सकते हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News