बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्टार डांसर सपना चौधरी की हो गयी सगाई,हरियाणा के इस लड़के से करेगी शादी!

स्टार डांसर सपना चौधरी की हो गयी सगाई,हरियाणा के इस लड़के से करेगी शादी!

DESK : मशहूर डांसर सपना चौधरी जल्द ही अपनी गृहस्थी सेट करने वाली है। हरियाणा की स्टार डांसर में अपनी जिंदगी की डोर किसी और के हाथ में लेने का मन बना लिया है । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हरियाणा की स्टार डांसर  ने गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली है ।लेकिन बड़ा सवाल ये है कि  इस स्टार डांसर ने अपने लाखों फैंस का दिल तोड़ कर अपना दिल किसे दे दिया? आइए जानते हैं कौन है वो शख्स जिसके लिये सपना का दिल धड़कता है।

हरियाणा का बब्बू बनेगा सपना का दूल्हा
डांस के शौकीन लोगों की चहेती सपना चौधरी ने अपना दिल जिस शख्स को दिया है उसका नाम है वीर साहू उर्फ़ बब्बू। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो सपना चौधरी सिंगर और एक्टर के तौर पर मशहूर बब्बू को डेट कर रही है ।उस बता दें कि बब्बू के कई म्यूजिक वीडियो भी वायरल है गौरतलब है कि सपना चौधरी ने कुछ ही दिन पहले एक एक साक्षात्कार में वीर साहू की तारीफ करते हुए कहा था की वीर काफी नेक इंसान हैं ।वीर से मुलाकात के बारे में बात करते हुए सपना ने बताया था कि  साहू से मेरी पहली मुलाकात एक अवॉर्ड फंक्शन में हुई थी। इसके बाद से हमारी मुलाकात लगातार होती रही।

सपना ने जब कहा कि साहू के लिये सपना नहीं है सपना
सपना चौधरी ने साफ कर दिया है कि वीर साहू के लिए सपना कोई सपना नहीं है ।सोशल मीडिया पर भी वीर साहू और सपना चौधरी के अफेयर के कई किस्से वायरल हैं। इतना ही नहीं वीर को कई दफा सपना के साथ इस्पात भी किया गया है। सपना चौधरी के फैंस को इंतजार है उनकी शादी की।

Suggested News