बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सपने में मां ने देखा उसके बेटे को जलाया जा रहा है, फिर ऐसे खुला हत्‍या का राज, पुलिस भी हैरान

सपने में मां ने देखा उसके बेटे को जलाया जा रहा है, फिर ऐसे खुला हत्‍या का राज, पुलिस भी हैरान

डेस्क... मां और और उसके बच्चे का जो जुड़ाव होता है वो वही समझ सकती है जो मां है ऐसा एक मामला मेरठ से आया है जो किसी को भी चौका दे जिसे देखकर पुलिस समेत सभी हैरान हैं. अक्सर जो बातें केवल फिल्मों में लोगों ने देखी थी, पहली बार हकीकत में देखा गया है. यहां हाजीपुर के रहने वाला एक व्‍यापारी पांच दिनों से लापता थे. पुलिस भी व्यापारी की तलाश नहीं कर सकी थी. इसी बीच व्यापारी की मां को सपने में बेटे का शव दिखाई दिया. मां ने देखा कि उसके बेटे का शव गांव में ही मिट्टी में दबा हुआ है. परिजनों के साथ मां उस जगह पर पहुंच गई जो सपने में दिखाई दिया था. 

वहां बेटे का शव मिट्टी में पड़ा देख सभी चौंक गए. पुलिस भी जानकर हैरान रह गई. जानकारी के मुताबिक हाजीपुर गांव में बक्सी पत्र काले का परिवार निवास करता है. बक्सी के तीन बेटों में सबसे बड़े अलीजान की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. दूसरे बेटे नफीस की सड़क हादसे में रोहतक में जान चली गई थी. 5 दिन पहले 13 मार्च को पशु व्यापार करने वाला 22 वर्षीय बेटा आमीन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया. परिजनों ने पुलिस को शिकायत की थी. पुलिस के साथ ही परिजन भी खोजबीन में लगे थे.

पुलिस का मानना है कि हत्‍या के बाद उसके शव को भी कूड़े से जलाने का प्रयास किया गया है. शव जल न सका तो उसे मिट्टी के नीचे भी दबाने का प्रयास किया गया. इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस का अब कहना है कि व्‍यापारी की हत्‍या का राजफाश जल्‍द कर दिया जाएगा. मृतक युवक आमीन मां भुरा ने परिजनों के साथ खोजबीन में लगी हुई थी। लेकिन कोई पता नहीं चला। मां का कहना है कि गुरुवार को सोते हुए सपना आया और सपने में आमीन उसे गांव के आसपास मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया. परिजनों के साथ मिलकर जब आमीन की खोज की गई तो आमीन का शव मिला. 

शुक्रवार को युवक का शव गांव के बाहर ईदगाह के समीप एक चारदीवारी के पास खेत में मिट्टी से दबा हुआ मिला. शव को कूड़ा डालकर जलाने का प्रयास भी किया गया था. सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर कारवाई की मांग की है. सपने के बाद युवक आमीन का शव मिलने के मामले में इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मृतक की मां ने उन्हें बताया है कि उसे सपना आया था कि उसके बेटे को गांव के बाहर मारकर मिट्टी में दबा दिया है. मामले में जांच की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. मां और बच्चे का क्या कनेक्शन होता है बस वही जान साकता है जो मां है. 


Suggested News