बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया सारा अली खान का नाम,कई बार रिया को दिया ड्रग्स

ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया सारा अली खान का नाम,कई बार रिया को दिया ड्रग्स

Mumbai : रिया चक्रवर्ती और ड्रग्स मामले पर हर दिन कुछ ना कुछ खुलासा सामने आ रहा है. इसी बीच खबर आ रही है कि सारा अली खान ने कई बार रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स दिया है. इतना ही नहीं ड्रग की हेरफेर सारा अली ने भी की है. कई बार सारा अली खान ने भी रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स लिया है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के कांटेक्ट में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है. सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था. यानी रिया के इस खेल में सारा भी फंसती जा रही हैं. 

एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि ड्रग्स पर नियंत्रण संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत सभी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं. आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छह और लोगों की गिरफ्तारी के साथ अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Suggested News