बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब ले जाने से नाव चालक ने किया मना, शराब माफिया ने पिट-पिटकर किया अधमरा

शराब ले जाने से नाव चालक ने किया मना, शराब माफिया ने पिट-पिटकर किया अधमरा

Begusarai : सूबे की सरकार शराबबंदी को लेकर चाहे लाख दावे कर ले, इसकी जमीनी हकीकत कुछ और ही है। प्रदेश में शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है। वहीं इसका विरोध करने वालों को शराब माफियाओं के कोपभाजन का शिकार होना पड़ता है। एक ऐसा ही मामला बेगूसराय जिले से सामने आया है। जहां शराब ले जाने से मना करने पर एक नाव चालक की बुरी तरह से पिटाई की गई है। घटना में गंभीर रुप से जख्मी नाव चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना का शिकार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया नया टोला के वार्ड नंबर 1 निवासी स्वर्गीय मुसहरू सहनी के पुत्र सीताराम सहनी ने बताया कि बीती रात तकरीबन 2:00 बजे वह अपने नाव से बूढ़ी गंडक में मछली मार रहा था। उसी दौरान मोहनपुर निवासी भूलू सिंह एवं रंजीत सिंह अपने लठैतों के साथ वहां पहुंचे और जबरन रात को नाव पर शराब रखकर उसपार करने को कहा।

उसने बताया की शराब की खेप नाव से उस पार ले जाने से जब उसने इनकार किया तो भूलू सिंह और रंजीत सिंह सहित अन्य लोग उसकी लाठी डंडे एवं पिस्टल के बट से पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं उनलोगों ने उसके ही गमछे को गले में बांधकर फांसी लगाने लगे जिससे  दमघुटने से वह बेहोश हो गया। जब उनलोगों को लगा कि मैं मर चुका हूं तो वहां से सभी फरार हो गए। 

इधर जब मैं काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजन ढूंढते हुए पहुंच और बेहोशी की हालत में उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इस बावत पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और मामले की जांच में जुटी है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News