बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गणतंत्र दिवस के मौके पर सारण जिला प्रशासन कार्यक्रम का किया आयोजन, 12 संस्थाओं के कलाकारों ने लिया हिस्सा, स्कूली बच्चों ने बिखेरा जलवा

गणतंत्र दिवस के मौके पर सारण जिला प्रशासन कार्यक्रम का किया आयोजन, 12 संस्थाओं के कलाकारों ने लिया हिस्सा, स्कूली बच्चों ने बिखेरा जलवा

CHAPRA : गणतंत्र दिवस की संध्या पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी शानदार प्रस्तुति से खूब धमाल मचाया। जूनियर और सीनियर वर्ग के तहत आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में जूनियर में बचपन प्ले स्कूल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं सीनियर में केजीबीवी गरखा ने बाजी मारी। कार्यक्रम इतना शानदार रहा की अंत अंत तक दर्शक कड़ाके की ठंड के बावजूद शहर के प्रेक्षा गृह में जम रहे।

जूनियर ग्रुप में द्वितीय स्थान पर संस्कृति डी मॉडल स्कूल रहा। वहीं तृतीय स्थान पर किलकारी छपरा की टीम रही। सांत्वना पुरस्कार में प्राथमिक विद्यालय दहियावां और नेक्स्ट जेनरेशन स्कूल छपरा के बच्चे रहे। 

सीनियर ग्रुप में दूसरे स्थान पर नेटवर्क स्कूल छपरा और 20 सेमिनरी छपरा के कलाकार रहे। सांत्वना पुरस्कार के तहत राजकीय कन्या उच्च विद्यालय सरस्वती शिशु विद्या मंदिर और केजीबीवी परसा के बच्चे सम्मानित हुए।

विशेष आमंत्रित कलाकारों में कृष्ण कुमार गुप्ता और अभय कुमार की टीम ने शानदार प्रस्तुति दी। सभी को एडीएम मुमताज आलम, एडीएम लोक शिकायत संजय कुमार, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर, एनडीसी रजनीश कुमार राय, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, जिला निर्वाचन पदाधिकारी जावेद इकबाल, एसडीसी चांदनी सुमन, डीपीओ अनुपम कुमारी, डीपीओ समग्र शिक्षा अभियान धनंजय पासवान, एसडीसी सामाजिक सुरक्षा रश्मि कुमारी, डीसीएलआर गौरव शंकर समेत अन्य पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Suggested News