सीएम की समाधान यात्रा को लेकर सारण जिला प्रशासन मुस्तैद, कार्यालयों की हो रही सफाई, सड़कों से दूर हुए गड्ढे

सीएम की समाधान यात्रा को लेकर सारण जिला प्रशासन मुस्तैद, कार्यालयों की हो रही सफाई, सड़कों से दूर हुए गड्ढे

CHAPRA : मुख्यमंत्री के छपरा आगमन को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में आ गया है। सारा काम छोड़ कर शहर की साफ सफाई और सरकारी कार्यालयों के जीर्णोद्धार का कार्य युद्ध स्तर पर हो रहा है। 24 घंटे पहले से ही पुलिस उनके स्वागत में डियूटी में लग चुकी है। जिला प्रशासन अपनी नाकामी कई जगह पर्दे डालकर छुपा रही है। हालांकि इस तरह के यात्राओं से कई गांव मुहहलो का विकास तेजी से हो जाता है। 


अब सवाल यह उठता है कि इसी तेजी में स्थानीय विभाग के द्वारा विकास कार्य किया जाता तो अबतक विकास  का बाट लोगो को जोहना नही पड़ता। जिस जिले में मुख्यमंत्री का आगमन होने की बात होती है। वहाँ विकास तेजी से दिखने लगता है। सूत्रों की माने तो नर्सरी से भाड़े पर फूलों का पौधा एक दिन के लिए लेकर सारे कार्यालयों की सजावट कर दी जाती है। 

जगह जगह शहर में बैरिकेटिंग लगाकर नाकेबंदी जैसी स्थिति उत्पन्न कर दी जाती है। समाधान यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिले में आनेवाले हैं। इसलिए अधिकारी तत्पर हैं। पुराने से लगनेवाले भवनों को चमकाया जा रहा है। सडकों के गड्ढे खत्म किए जा रहे हैं। ताकि सड़क की असली तस्वीर सामने नहीं आ सके। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News