बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SARAN: एम्बुलेंस मामले में पर्दाफाश के बाद बिलबिलाए BJP MP ने पप्पू यादव पर करवाया मुकदमा

SARAN: एम्बुलेंस मामले में पर्दाफाश के बाद बिलबिलाए BJP MP ने पप्पू यादव पर करवाया मुकदमा

छपरा: सांसद राजीव प्रताप रूडी के कार्यालय परिसर में मिले एंबुलेंस मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के खिलाफ इस मामले में शनिवार को केस दर्ज कर लिया गया है। 

एंबुलेंस संचालन समिति के समन्वयक राजन सिंह ने अमनौर थाने में एक आवेदन देते हुए आरोप लगाया है कि पप्पू यादव ने अपने समर्थकों के साथ हथियार के साथ प्रवेश किया और विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र परिसर में रखे हुए एंबुलेंस में तोड़फोड़ किया और राजन सिंह से रंगदारी की मांग की। राजन सिंह ने विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र में अमनौर थानाध्यक्ष को इस आशय का आवेदन प्राथमिकी दर्ज करने के लिए दिया है। इस मामले पर एसपी सारण संतोष कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा है कि आवेदन मिला है और प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। 

दरअसल पूरा मामला तब सामने आया था जब शुक्रवार को पप्पू यादव औचक निरीक्षण करने छपरा पहुंचे थे। बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी थी। इसको देखकर पप्पू यादव ने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत है लेकिन यहां ऐसे ही रखी गई है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बीजेपी व पप्पू यादव आमने-सामने हैं। 



Suggested News