बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सारण का कुख्यात विकास समेत तीन गिरफ्तार, कई हथियार भी बरामद

सारण का कुख्यात विकास समेत तीन गिरफ्तार, कई हथियार भी बरामद

Chhapra : जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने जिले के कुख्यात विकास समेत तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास पिस्टल, गोली और चाकू बरामद किया है। 

छपरा एसपी हर किशोर राय ने बताया है कि रिविलगंज थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी तथा दाउदपुर थानाध्यक्ष सुजीत चौधरी के नेतृत्व में बनी टीम ने छापेमारी कर अपराधियों को गिरफ्तार किया। टीम में दरोगा विमलेश कुमार, अशोक कुमार सिंह के अलावा बीएमपी के जवान शामिल थे। 

तीनों की गिरफ्तारी रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोधना मिडिल स्कूल के पास से हुई। इनके पास से पिस्टल और गोलियां बरामद हुई है।  

एसपी ने बताया कि बड़का बैजू टोला के रहने वाले कुख्यात विकास पर अलग-अलग थानों में 14 संगीन मामले दर्ज हैं। रिविलगंज के अलावा भगवान बाजार, कोपा, जलालपुर तथा बनियापुर थाने में विकास पर आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

वहीं कचनार गांव के रहने वाले धीरज उर्फ टमाटर पर अलग-अलग थानों में 7 मामले दर्ज हैं। उसके पास से देशी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। उसके खिलाफ रिविलगंज के अलावा नगर, मुफस्सिल, अमनौर तथा बनियापुर थाने में मामला दर्ज है। 

तीसरे अपराधी रंजन के खिलाफ जलालपुर थाने में एक मामला दर्ज है। रंजन रिविलगंज थाना क्षेत्र नवादा गांव का रहने वाला है। उसके पास से चाकू बरामद किया गया है। 

तीनों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है। 

Suggested News