बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों पर सारण पुलिस हुई सख्त, 48 घंटे में 84 फरार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

अपराधियों पर सारण पुलिस हुई सख्त, 48 घंटे में 84 फरार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

छपरा. अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सारण पुलिस ने सख्त हो गया है। बीते 48 घंटे के अंदर 84 अभियुक्तों की गिरफ्तारी करते हुए हवालात भेज दिया है। सारण एसपी संतोष कुमार प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी देते हुए बताया है कि गिरफ्तारी के तहत हत्याकांड के सात, हत्या के प्रयास के कारणों में 13, महिला उत्पीड़न के कांड में दो, आर्म्स अधिनियम में दो, एससी एसटी एक्ट में चार, पुलिस पर हमला करने के आरोप में दो एवं मद्य निषेध के कांड में शामिल 17 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

ये हुआ जब्त

इस दौरान 4070 लीटर अवैध शराब भी जप्त किया गया है। तीन देशी कट्टा, छह जिंदा कारतूस, दो मोटरसाइकिल, एक ट्रक, दो सेट मोबाइल, दो जोरा पायल, ड्राइविंग लाइसेंस, सूटकेस ,आई कार्ड समेत अन्य सामान बरामद किये गये हैं। अभियान के तहत पांच शराब की भट्ठियों को ध्वस्त किया गया है और 2430 लीटर निर्मित शराब को नष्ट किया गया है।

थानाध्यक्षों को यह करना होगा

सारण एसपी ने थानाध्यक्षों को चेतावनी देते हुए कहा है कि हर हाल में अपने-अपने थाना क्षेत्र में दिवा कालीन और रात्रि कालीन गस्ती को इफेक्टिव मोड में चलाया जाए किसी भी थाना क्षेत्र में कोई भी अपराधिक घटना होती है। उसके लिए थाना अध्यक्ष दोषी माने जाएंगे। संवेदनशील संस्थानों, बैंक एटीएम, सीएसपी आदि की प्रभावी सुरक्षा के लिए लगातार गश्ती की जाए। असामाजिक तत्व, अपराधियों और शराब के धंधेबाज पर विशेष नजर रखी जाए।

Suggested News