छपरा में लड़की के साथ बाइक पर बैठ घूमते नजर आए तेजस्वी यादव, आखिर कौन थी वो..

News4Nation:  बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार प्रचार कर रहे हैं. इस कड़ी में शुक्रवार को छपरा में तेजस्वी यादव बाइक पर घूमते देखे गए. ख़ास बात ये की बाइक एक लड़की चला रही थी, जिसके पीछे तेजस्वी यादव बड़े आराम से हेलमेट लगाकर बैठे थे.

तेजस्वी यादव की इस बाइक यात्रा को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग भी जमा हो गए थे. तेजस्वी एक सामाजिक मुहिम के तहत लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित करने की शूटिंग कर रहे थे. तेजस्वी यादव को आयोजकों ने छपरा एयरपोर्ट पर बाइक चलाने के लिए दी लेकिन उन्होंने ये कहकर बाइक चलाने से मना कर दिया कि उनको हाल ही में चोट लग गई है, जिस कारण वो बाइक चलाने में असमर्थ हैं.

तेजस्वी के ना के बाद कार्यक्रम की एंकर ने खुद ही बाइक चलाना शुरू कर किया और तेजस्वी पीछे बैठ गए. तेजस्वी यादव की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. इस कार्यक्रम के बाद तेजस्वी अपनी चुनावी यात्रा के लिए हेलीकॉप्टर से मुजफ्फरपुर के लिए निकल गए. तेजस्वी को देखने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ काफी देर तक एयरपोर्ट पर जमा रही. मालूम हो कि बिहार में तेजस्वी यादव युवाओं के बीच बहुत पॉपुलर हैं और लड़कियों में भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है. अभी हाल में तेजस्वी पटना में चाट और ढोसा खाते नजर आये थे.  

Find Us on Facebook

Trending News